सुहागरात को पत्नी को कैसे खुश करे /suhagrat ko patni ko kaise khush kare hindi

सुहागरात को पत्नी को कैसे खुश करे / suhagrat ko patni ko kaise khush kare hindi

सुहागरात मतलब गोल्डन नाईट का  मतलब ज्यादातर लोग सेक्स से लगते है। जैसे कि लड़की के लिये यह एक परीक्षा होती है वैसे ही लड़के के लिये भी अपने को मर्द साबित करने का पहला अवशर होता है। सुहागरात वो रात होती है जिसकी कल्पना करने से ही मन मस्तिष्क में लड्डू फ़ूडने लगते है। आखिर लड्डू फूड भी तो क्यो नही। जिंदगी में सुहागरात से बड़ी शायद ही कोई रात होगी जब हम अपने अपनी  का बड़ी बेसर्बी से  इंतजार जो करते है। यही तो प्यार है। कुछ लोग इस प्यार को शादी से पहले ही पा लेते है लेकिन जो समझदार होते है वे इसका आनंद शादी के बाद
सुहागरात मना कर लेते है। जो लोग पहले से ही एक दूसरे को जानते है उनके लिये सुहागरात तो आनन्द की रात होती है क्योकि उनको अपना जो प्यार मिल गया । जिस प्यार के लिये उन्होंने न जाने कितने सच व झूट घरवालों से बोले होंगे। लेकिन आज अपने प्यार को देख कर मन प्रसन्न हो जाता है। दिल  मचलने लगता है। (शिलाजीत कैप्सूल तागत के लिये ) दिल तो पहले भी मचलता था लेकिन उस दिल मचलने व आज के दिल मचलने में अंतर साफ दिखता है। पहले हम चाहे जितना भी उनको प्यार करते थे या वो हमको प्यार करती थी सामने होते हुए भी एक दूरी थी । लेकिन आज वो दूरी समाप्त हो गयी है। आज दो दिल जो बहुत दिनों से प्यार पाने के ििइंतजार में थे । आज उन दोनों को अपना वो मधुर प्यार मिल गया है । आज दोनों प्रसन्न  है।  यदि पत्नी से पहले क्लोज्ड समन्ध नही है और यह एक  परिवार द्वारा परिवार की मर्जी से की गई शादी है। जिसमे हमारी पूरी मर्जी के ध्यान रखा गया है। ऐसे में सुहागरात का भी अपना ही मजा होता है। ऐसे में सुहागरात को जब दोनों बात करते है तो दोनों  को बहुत कुछ महसूस करते है। क्योंकि पहले वे मिले नही होते है।




ऐसे में दोनों को सुहागरात का बडा बेसर्बी से इंतजार रहता है। जब शादी के बाद यह इंतजार समाप्त होता है ओर सुहागरात की रात वो गोल्डन नाईट आह मजा आ जाता है उस दिन का नाम लेते ही । ज्यादातर मामलों में भारत मे शादिया लव से कम होती है। इसलिये जो लोग घरवालों की मर्जी से शादी करते है । लड़की को पहले ठीक से बाते  नही कर पाते है।  उनके सामने तो तो सुहागरात को अजीव से हालात होते है। उन्ही हालातो में हमे जो विवाहित जोड़ा है उसको एक दूसरे को प्यार की नजर से देखना चाहिये। क्योंकि अब शर्माने से कम नही चलने वाला है । पुराण युग भी अब चला गया है। इसलिये दोनों प्यार से पहले एक दूसरे को देखे फिर बातें शुरू कीजिये। यही सुहागरात का असली मजा व आनन्द है। 
सुहागरात मतलब प्रेम की रात / Suhagrat matlab prem ki rat hindi
सुहागरात का मतलब प्रेम की रात है ।उस दिन आप अपनी प्रिय को कोई शानदार गिफ्ट दे सकते है। पहले जमाने मे ऐसा नही था। लेकिन आजकल यह बहुत अच्छा चलन चला है। अपनी हैसियत से ही गिफ्ट देना चाहिये। कर्ज लेकर कभी भी गिफ्ट या शादी नही करनी चाहिये। कर्ज का मतलब बाद में पछताना पड़ता है। इसलिये अपनी होनी वाली पत्नी को इज्जत दीजिये । प्यार के बोल दीजिये पर उसको कर्ज मत दीजिये । सुहागरात की गोल्डन नाईट को फुलो से कमरे को सजाइए। कमरे में रेड या येलो फैंसी लाइट का इस्तेमाल कीजिये। पत्नी को भरपूर प्यार दीजिये। इस रात को पूरी तरह से सेक्स की रात में बदलना तो ठीक है लेकिन ज्यादा या अति किसी चीज की ठीक नही होती है।
इसलिये इसे प्रेम की रात में रखियेगा। यदि पत्नी मना करती है तो तुरन्त मान जाइये। यही प्रेम प्रदर्शन का पहला तरीका है । लेकिन कुछ पत्नियां जानबूझ मना करती है लेकिन उनको समझाकर सेक्स के लिये राजी करना होगा । वैसे ज्यादातर आजकल मान जाती है क्योंकि आजकल शादी बड़ी उम्र में जो होने लगी है। जब भी आप सेक्स का आनन्द ले उस गोल्डन नाईट जल्दी बाजी न करे। पत्नी को परेशान भी न करे। उनकी खुशी का भरपूर ध्यान रखे। सेक्स किर्या में जल्दवाजी नही करनी चाहिये। (अश्वगन्धा कैप्सूल सम्पूर्ण सेक्स सुख के लिये घर बैठे प्राप्त करे ) जब वो इशारा करे तभी आगे बढ़े। आपकी पत्नी पहली रात में आपसे डर भी सकती है उसका कारण आप समझ गए होंगे। क्योकि जब लड़की पहली बार सेक्स करती है तो बहुत सी घबरा भी जाति है । आपको उनको खुश रखना क्योकि आपको शादी का लड्डू जो कहना है। आप कपड़े भी एक झटके में न उतारे इससे आपकी छवि खराब होगी उनको लगेगा कि यह प्यार नही करने वाली छवि प्रकट होगी। वह सेक्स के मामले में भविष्य में आपसे दूरी बना भी सकती है । सब एक जैसी भी नही होती है। आप प्यार का आनन्द किस करके ले सकते है। ग्लो में किस दीजिये होंटों में किस लॉक कीजिये। एक घंटा कम से कम उनको आनन्द दीजिये। दोनों बराबर इसमे सहयोग कीजिये। डर को अपने मन से निकाल दीजिये। लडकिया ही नही सुहागरात में लड़के भी डरते है। इसलिये चिंतामुक्त होकर प्यार का आनन्द ले। इस दिन को यादगार बनाये।इसका आगे बहुत फायदा मिलने वाला है। आप पसन्न रहो यही हमारी कामना है। खूब पढ़ो ओर शेयर भी करो। suhagrat ko majbut rat bnane ke liye aswagangha capsule pani se le sakte he. रात को दूध जरूर लीजिये।


इसे भी पढ़े














Previous
Next Post »