सपने में चूहे देखना कितना शुभ अशुभ /,Sapne me chuha dekhna kitna shubh Ashubh hindi

सपने में चूहा देखना कितना शुभ अशुभ /Sapne me chuha dekhna kitna shubh Ashubh hindi

सपने में चूहा देखना कोई बड़ी बात नही है क्योंकि हम अपने आसपास अनेक चूहा घर के अंदर बाहर देखते है लेकिन याहा बात चूहों को सपने में देखने के बारे में हो रही है। जब भी हमे सपने में चूहा दिखता है हम अपने सपने में चूहे को देखते है तो यह सपना क्या कहलाता है क्या यह सपना अच्छा है। चूहे किस बात के प्रतीक है। हिंदू धर्म में चूहे को गणेश जी का वाहन मानते है इसका मतलब यह। कतई नहीं है की सब ही चूहे सपने में देखना शुभ होते हो। चूहे अनेक रंग के होते है आज हम उन्ही चूहे के बारे में बात करेगे की सपने में भूरा चूहा देखना , सपने में काला चूहा देखना सपनो में काला चूहा देखना, सपने में मरा चूहा काला या सफेद देखना कितना शुभ ऑर अशुभ होता है।

सपने में भूरा या काला चूहा देखना

यदि किसी सपने में भूरा या काला चूहा देखते है तो इसका मतलब यह है की आपके शत्रु सक्रिय है आपको आर्थिक नुकसान देने वाले है। आपकी नोकरी पर संकट है। धन पर कमी आयेगी। सोच समझ कर फैसले करे। सब ठीक होगा। बस घबराने की जरूरत नहीं है उसी से आपकी जीत है। 
सपने में भूरा या काला चूहा देखना दरिद्रता का भी संकेत है।आपको आर्थिक हानि बड़ी होने वाली है जिसका पता आपको अभी नही भविष्य में लगेगा।  चिंता न करे। सब ठीक होगा।  सपने में काला चूहा भूरा चूहा को मरा देखना असमंजस होना।

सपने में सफेद चूहा देखना

जब भी सपने में सफेद चूहा आपको दिखाई देता है खासकर सुबह के समय तो आप यह समझ लीजिए की आपको  लाभ होने वाला है। सपने में सफेद चूहा देखना मतलब लक्ष्मी जी आपके द्वार आने वाली है। एक सुंदर स्वप्न जो आपको अपना लोगो के बीच प्यार बढ़ाएगा। धन लाभ जीवन में बहुत होने वाला है। आपका जीवन सुखद है यह sapna health.com कह रहा है। हमारे ब्लॉक सटीक बाते बताते है । हम अपने ब्लॉक के द्वारा लोगो को सही चीज परोसने की कोशिश करते है। सपने में सफेद चूहा कम ही लोगो को दिखता है जिनको दिखता है वह शुभ है। सपने में सफेद चूहा को मरा देखना आर्थिक नुकसान होना। परिवार में अशांति।सपने में काला चूहा का झुंड देखना का मतलब शत्रु में वृद्धि का संकेत।

सपने में चूहा जेब करना

यदि किसी सपने में चूहा जेब कतरता है या आपके जेब में भूरा या काला रंग का चूहा जेब कतराता है तो आपको आर्थिक नुकसान हो सकता है। एक सपने में चूहा जैकेट कतराते देखा तो नोकरी में नुकसान झेलना पड़ा। सपने में चूहा देखना एक अच्छा सपना हो सकता जब सफेद चूहा आपके जेब में हो। सपने में सफेद चूहा का झुंड देखना भी शुभ है। मित्रो से लाभ मिलेगा ओर मित्रो से संबंध मजबूत होंगे। यह एक शुभ स्वप्न है।







Previous
Next Post »