Brown girl dream and why Lucky Hindi

Brown girl  dream why  lucky  Hindi

सपने तो सपने होते है सपने में किसको कब क्या दिख जाए यह किसी को नही पहले से पता होता है  सपने हसीन होते है  उनको पूरा होना ही होता है बस दिल में जनून होना चाहिए।और कुछ कर गुजरने की तमन्ना दिल में सदा होनी चाहिए। यदि जीवन में ये सब होता है तब सपने भी उसी अनुरूप आते है।




Brown girl SEENING in dreams / सपने में ब्राउन लड़की को देखना

सपने में  ब्राउन लड़की को देखना का क्या मतलब है क्या सपने में ब्राउन लड़की को देखना शुभ या अशुभ । जैसे की हमने कहा कि सपने में क्या दिखने वाला है यह किसी को पता नही होता है लेकिन कुछ सपने हमारे काम के संकेत के अनुरूप दिखते है हम जैसे कार्य करते है सपने भी उसी अनुरूप दिखते है एक बुरा काम करने वाले को सपना कैसा ही आए लेकिन उस सपने के परिणाम उसको ज्यादा दिन सुखी नही रख पाएंगे चाहे उसे कितना ही शुभ सपना वो देख ले इसलिए अपने जीवन में बुरे कार्यों से हमेशा दूरी बना कर रखे तभी सपनो के फल भी शुभ ही होंगे। 





एक सपने में ब्राउन लड़की को देखना एक बेहद ही शुभ सपना है सपने में ब्राउन लड़की को देखना मानो आपके दिल की तमन्ना पूरी होने वाली। यदि कोई। कुंवारा यह सपना देखे तो उसकी मनोकामना किसी लड़की को पाने की पूरी होने वाली है। यदि कोई शादीशुदा यह सपना देखे तो उसके बच्चे अच्छा नाम उनका करने वाले है विद्या और लक्ष्मी  धन के रूप में उनको मिलने वाली है इसलिए यह कह सकते है की यह एक शुभ स्वप्न है लाभ ही लाभ होगा।
Previous
Next Post »