SWEATS DREAM DISTRIBUTION HINDI /Sweats box given to others in a dream hindi / सपने में मिठाई का डब्बा दूसरे को देना

SWEATS DREAM DISTRIBUTION HINDI / Sweats  box given to others in a  dream hindi /सपने में मिठाई का डब्बा दूसरे को देना





सपने तो सपने है कब क्या दिख जाय इसकी कल्पना कोई भी नही कर सकता है लेकिन इतना जरूर है की सपने में भी वही संकेत मिलते है जिस तरह के कर्म हम अपने जीवन में करते है और ये संकेत अधिकर बार उदय का अनुभव कराते है लेकिन जिस तरह से हमे सपने आते है उनको या उनके बारे में हर  किसी को ज्ञान नही होता है एक सपना जो हमे अच्छे या शुभ संकेत देने आया हो जरूरी नहीं की वो हमको सीधे तरीके से पता चले क्योंकि सपनो के रहस्य बड़े गुड़ होते है उनके पीछे बहुत कुछ छिपा होता है जो भविष्य के शुभ अशुभ का संकेत देते है और बहुत बार तो वह चेतावनी के रूप में भी सामने आते है बस उन संकेतो को समझना जरूरी होता है सपने में जो कुछ भी दिख रहा है उसका अर्थ same वैसा कतई नहीं होता है बहुत बार सपने दिखते है तो डर लगता है लेकिन उनका अर्थ शुभ निकलता है। आगे जानेंगे की सपने में मिठाई का बॉक्स दूसरे को देना का क्या मतलब है।





Sweat box given to others  in dream  what indicates  hindi / सपने में मिठाई का बॉक्स दूसरे को देना क्या संकेत

मिठाई को सपने में देखना बेहद ही शुभ होता है एक सपने में मिठाई को देखते है तो यह किसी अच्छे समाचार  की प्राप्ति का संकेत होता है लेकिन दूसरी तरह सपने में गली सड़ी मिठाई देखना या मिठाई को फेंकना भी अशुभ सपना होता है। मिठाई को कब बाटा जाता है यह सभी जानते है जब हमे कोई अच्छा समाचार प्राप्त होता है तब मिठाई बाटी जाती है।

एक सपने में मिठाई का बॉक्स दूसरे को देने का क्या संकेत हो सकता है जब कोई अपने सपने में मिठाई देखता है या मिठाई का बॉक्स देखता ही और उस मिठाई के बॉक्स को दूसरे को देता है तो यह सपना इस बात का संकेत देता है की आपकी कही कोई बात किसी बारे में चल रही थी जिसको आपने शायद खुद ठुकरा दिया है और अब वो रिश्ता दूसरो ने स्वीकार कर लिया है। इस प्रकार के सपने में बहुत बार मिठाई के साथ हरी सब्जियां मतलब हरे पत्ते का साग भी देख सकते है। इसलिए यह सपना आप पर निर्भर करेगा की आप जितनी जल्दी रिश्ते को बिगड़ने से बचा पाए।











Previous
Next Post »