सपने में पकी फसल देखना / Sapne me paki fasal dekhna hindi

सपने में पकी फसल देखना   /Sapne me paki fasal dekhna hindi


सपने में पकी फसल देखना मतलब। यदि किसी सपने में आप नींद में होते है ओर उस नींद में कोई ऐसा सपना आता है जिसमे आप अचेतन अवस्था मे सो रहे होते है। उस अवस्था मे यदि हम कोई ऐसा सपना देखते है जिसमे  पकी फसल खेत मे देखते है । वह पकी फसल गेहू धान  मक्का जो हो सकती है। यदि किसी सपने में गेहू की पीली पकी
फसल किसी सपने में देखने का मतलब है कि आप के घर बहुत से धन आने वाला है। धन के स्रोत जो बन्द थे वो अब खुल गये है। भाग्य में विशेष वृद्धि होने वाली है । किस्मत के सितारे चमक रहे है जो इस प्रकार से धन आने का संकेत दे रहे है। परिवार में खुशहाली का संकेत है। धन का आगमन सुखद संतोष देगा। जो भविष्य में बहुत लाभ देगा।



सपने में  पीली फसल को कटा देखना / Sapne me pili fasal ko kata dekhna hindi

सपने तो सपने है कब कौन से सपने किस तरह से दिख जाय यह किसी को पता नही होता है। एक सपने में हम पीली फसल को कटा जैसे गेंहू की  धान कि फसल की पकी फसल को कटा देखते है तो यह एक अत्यंत शुभ सपना है। इस सपने का मतलब यह निकलता है कि आपको कुछ ही दिनों में धन की वर्षा होने वाली है। धन की कोई अच्छी आवक होने वाली है जो बोनस या किसी भी रूप में आपको मिलने वाली है।  आपके दिन धन के मामले में शुभ होने वाले है। यह एक शुभ सपना है।।


इसे भी पढिये




















Previous
Next Post »