Sapne me ghoda dekhna shan se hindi / सपने में घोड़ा देखना शान से

Sapne me ghoda ( Horse) dekhna shan se hindi  / सपने में घोड़ा  (Horse) देखना शान से शान से
सपने में घोड़ा देखना का मतलब यह है कि आपके काम जो आपने सोचा है वह सकारात्मक संकेत दे सकता है। लेकिन जब भी सपने में आप घोड़े को देखते है तो वह किस रंग ओर दशा में है उसका विशेष महत्व होता है ओर सपने का फल  भी उसी मुताबिक  होता है । सपने में घोड़े का स्वप्न्न फल  उसी तरह से जाना जाता है जिस तरह से आप उसको देख रहे है। घोड़ा एक ऐसा जानवर है जिसको गोलू देवता का वाहन का गौरव भी प्राप्त है। पुराने जमाने मे घोड़े का इस्तेमाल राजा लोग करते थे। घोड़ा एक शान की सवारी समझा जाता है। जब ऐसे घोड़े को सपने में देखते है तो उसको देखने का फल  शुभ ओर अशुभ हमारे जीवन मे जरूर पड़ेगा।

Sapne me kala ghoda ( Black Horse)  ki swari Swaym ko kar te dekhna  hindi / सपने में काले घोड़े ( Black Horse)  की सवारी करते स्वयं को देखना 

यदि किसी सपने में स्वयम को काले घोड़े की सवारी करते देखते है तो यह एक बहुत ही सुंदर सपना है। इस सपने के परिणाम सार्थक होंगे। घोड़ा जैसे कि राजाओं की सैनिकों की सवारी रहा है यदि इतना सुंदर जानवर घोड़े की सवारी को सपने में अपने को खुद करते देखते है तो यह एकई उत्तम सपना है। इस सपने का मतलब यह है कि आप ईकी प्रगति निश्चित रूप से तय है। आपका विभाग में परमोशन हो सकता है। कोई उच्च पद बहुत जल्द आसीन होंगे। कोई बड़ी डील हो सकती है ब्यापार में। आपको राजनीतिक बड़ा लाभ मिल सकता है। परिवार में हर्ष रहेगा। सपने में तेज रफ्तार वाला घोड़ा देखना भी शुभ माना गया है।

 Sapne me safed ghoda  ( white Horse) dekhna hindi / सपने में सफेद घोड़ा देखना 
सपने तो जीवन मे अनेक आते है लेकिन कुछ सपने बहुत भाग्यशाली होते है। यदि किसी सपने में सफेद घोड़ा देखते है तो इस सपने का मतलब यह है कि यह एक सकारात्मक सपना है । यह एक शुभ सपना है उसका कारण यह है कि सफेद घोड़ा  गोलू देवता की सवारी है। जो कोई भी सपने में सफेद घोड़ा देखता है उस ब्यक्ति को गोलू देवता की कृपा प्राप्त होती है। उसका भाग्य चमकता है। जीवन मे उस ब्यक्ति को सब कुछ मिलता है। बहुत बार लोग सपने में सफेद घोड़े में गोलू देवता को भी देखते है यह भी बहुत ही शुभ है। गोलू देवता को सफेद घोड़े पर सवार देखने का मतलब यह है कि आपके कष्ट दूर होंगे। आपको लाभ मिलेगा।धन वैभव नॉकरी परिवार सब कुछ आपके पास होगा। गोलू देवता अपनी कृपा आप पर सदा बना कर रखेगे।



Previous
Next Post »