VEGINA DREAM HINDI / सपने में योनी को देखना का मत्तलब क्या होता है / sapne me yoni ko dekhne ka matlab kya hota he hindi

VEGINA DREAM HINDI / सपने में योनी को देखने का मत्तलब  क्या होता है / sapne me yoni ko dekhne ka matlab  kya hota he hindi











VEGINA SEENING IN DREAM HINDI 

सपने में योनि को देखने का मत्तलब  क्या होता है आज हम इस ब्लॉक में बतलायेंगे। सपने में योनि देखना मत्तलब किसी पुरुष या जवान लड़के को उसकी काम वासना के बारे में संकेत करता है। जब एक पुरुष य्या जवान कुंवारे लड़के इस बारे में चिंतन करते रहते है ओर उनका ध्यान रातदिन इस ओर लगा रहता है ऊपर से वह इस तरह का साहित्य भी पढ़ लेते है तो इस तरह के सपने आना लाजमी है जो कुंवारे लड़के होते है उनमे भी बहुत बार विपरीत लिंग सेक्स के प्रति आकर्षण के कारण भी इस तरह के सपने उनको आते है। यह सपना प्यार का भी नही कह सकते है यह सपना तो शारिरिक आकर्षण की वजह से आ जाते है।ऐसे सपने  भोग विलाश की वजह से भी आ सकते है। जब कोई पुरुष इस तरह का सपना देखने है तो वह पत्नी से संतुष्ट नही है उसकी काम पिपासा शांत नही हो रही है। एक सपने में कुँवारी योनि जवान लड़के देखने से  उनका मतलब यह निकलता है की उनकी शादी जल्दी होने का संकेत भी  हो सकता है या वो किसी जवान लड़की उनको शादी का रिश्ता  की बात प्रेम विवाह के लिए वन साइड से चल सकती है आप लोगो का इस ब्लॉक के प्रति लगाव देकर हमे इसके बारे में अधिक  ज्ञानवर्धन नॉलेज देनी  पड़ रही है आखिर ये सपना बहुत ही जानकारी देने वाला है।










सपने में कॉल गर्ल देखना / Dream of call girl hindi

यदि किसी सपने में कॉल गर्ल को देखने का सपना आता है तो यह सपना आपकी कामेच्छा को बढ़ाने का सपना है आप कही न कही सेक्स से वंचित है  यदि पुरुष है तो पत्नी आपकी प्यास बुझा नही रही है ओर यदि एक जवान लड़का किसी  कॉल गर्ल को देखता है तो उसकी सेक्स की प्यास  बढ़  गयी है अब उस कुंवारे लड़के को सलाह देना चाहेंगे की उसअडके को  गलत संगत से दूरी बनानी चाहिए और गलत संगत में नही पड़  बल्कि सही  समय पर उचित निर्णय लेकर अपने मातापिता की सहमति से  शादी कर लेनी चाहिये। यदि विवाह में देरी है तो उसको गलत साहित्य पोर्न पिक्चर सेक्सी वीडियो  को नही देखने चाहिये।  गलत कहानियां सेक्स से समंधित कहानियां यह सब उसके हित मे  नही है । गलत संगत गलत कहानियां उसको डूबा सकती है। कही जवानी के जोश में  गलतीं से वह कोई ऐसा काम न कर बैठे जिससे कि जिंदगी भर उसको पस्ताना  पड़ेगा। सेक्स बड़ी गलत चीज होती है जो जवान लडको को लडकियो को डूबा सकती है यह उम्र उनको संभाल कर चलना चाहिए। कोशिश कीजिए की लडकिया अपने दोस्तो के साथ रहे खासकर जो उनकी अपनी महिला विश्वासपात्र हो।







सपने में सेक्स करना का क्या मत्तलब होता है / Dream of intercourse hindi

सपने में सेक्स देखना सेक्स करना अनेक कारणों से हो सकता है एक सपने में सेक्स देखने का मत्तलब आपकी शारीरिक भूख को दर्शाता है दूसरी तरह सपने में सेक्स करने का मत्तलब लाभ ओर हानि दोनों है। सपने में जब आप किसी के साथ सेक्स करते है तो उस दौरान जो सफेद वीर्य निकलता है यदि सपने में उस सफेद वीर्य को य्या सफेद चीज को देखते है तो धन लाभ 100 प्रतिशत होता है ओर यदि सपने में सेक्स के दौरान खून दिखाई देता है तो काम मे विजय अवस्य मिलती है लेकिन उस काम को पूरा होने में समय लगता है लेकिन काम अवस्य पूरा होता है सिर्फ जैसे समय लीजिये की कोई कार्य जो ऑफिसियल कारवाही से पूरा होना है उसमे समझो कि कोई एक कागज की कमी रह गयी थी उसे पूरा करके कार्य कुछ दिनों में  पूरा हो जाएगा। सपने में सेक्स के दौरान खून किसी काम में रुकावट मतलब देरी का संकेत हो सकता है वही सफेद वीर्य निकलना सफलता दिलाता है जो धन  समृद्धि का संकेत है आपको लाभ आने वाले दिनों में जरूर होगा।






















Previous
Next Post »