क्या सपने में कुर्सी पर अपने को आसीन देखना शुभ संकेत / Kya sapne me kursi par apne ko aadmi dekhna shub sanket hindi

क्या सपने में कुर्सी पर  अपने को आसीन देखना शुभ संकेत / Kya sapne me kursi par apne ko aasun dekhna shub sanket hindi
Seening chair in dream hindi

सपने तो सपने होते है ना जाने हम अपने जीवन मे कितने ही सपने देखते है उन सपनों में हम अपने को कभी अच्छी अवस्था मे देखते है तो कभी बुरी। सपने हमे वही आते है जिनको हम अपने जीवन मे खुली आँखों से देखते है या उनका अपने जीवन मे करते है। कुछ चीजो को हम अपने जीवन मे देखते तो है लेकिन उनका आनन्द हम जीवन मे उठा नही पाते है। यही तो जीवन है जहाँ सुख दुःख अपने कर्मो के साथ जीना होता है। कुर्सी का खेल निराला है चाहे वो सपने में देखे या हकीकत में उसकी शक्ति से पाला पड़े। 

क्या सपने में  कुर्सी पर अपने को आसीन देखना शुभ संकेत
सपने में अपने को कुर्सी पर आसीन देखना एक शुभ संकेत हो सकता है । यदि किसी सपने में अपने को किसी कुर्सी पर आसीन मत्तलब बैठे देखते है तो यह शुभ संकेत आपके लिये हो सकता है। यदि आप जॉब पर है तो आपको  सम्मान की प्राप्ति हो सकती है वो भी आपके किये कार्यो की सराहना विभाग करेगा। यदि घर पर खांली है खेती कर रहे है ब्यापार कर रहे है तो आपको सम्मान की प्राप्ति अपने लोगो से होगी खासकर वे लोग जिनके बीच आप रहते है समय बिताते है। जो लोग अपने को लकड़ी की कुर्सी पर देखते है उन्हें जीवन मे मेहनत करनी होती है तब जाकर मान सम्मान उनको मिलता है। जो लोग किसी सपने में अपने को  वीआईपी कुर्सी सोफा पर अपने को बैठा देखते है उनको जीवन मे कम मेहनत से अधिक फल मिलते है। ऐसे लोग आनन्द भोगने के लिये पृथवी पर आते है। अपने पिछले कर्मो का वे फल भोग रहे होते है। सपने में किसी भी किस्म की कुर्सी पर बैठना शुभ होता है। 


सपने में टूटी कुर्सी देखना

यदि किसी सपने में टूटी कुर्सी का सपना आता है तो यह सपना आपके जीवन मे सम्मान की कमी लाता है। सपने में टूटी कुर्सी पर बैठना भी शुभ नही है। ऐसे सपने आने पर तुलशी माता को सुना देना चाहिये। खराब सपने आने पर बहुत से लोगो के बीच जाकर भी प्रकट कर सकते हो। इससे सपने का असर कम होगा। जो लोग बार बार सपने में टूटी कुर्सी का सपना आता है उनके जीवन मे प्रगति रुक जाती है। जीवन मे वे करना तो बहुत कुछ चाहते है लेकिन उनके काम बनते बनते बाधाएं आ जाती है। ।












Previous
Next Post »