सपने में नाना नानी को देखना क्या कहलाता है हिंदी / Sapne me Nana Nani ko dekhna kya kahlata hai hindi

सपने में नाना नानी को देखना क्या कहलाता है हिंदी /.Sapne me Nana Nani ko dekhna kya kahlata hai hindi

सपने तो सपने होते है कब क्या दिख जाय यह कोई नहीं जानता है लेकिन सपने में अपने परिवार रिश्तेदार अपने बुजुर्की कभी कभार दिख जाते है। एक सपने में परिवार को देखना शुभ माना जाता है। सपने में नाना नानी जब दिखते है तो हमे उनकी याद तो आती ही है साथ ही चिंता भी उनके स्वास्थ्य को लेकर होने लगती  है। यदि आपके नाना नानी जीवित है और वो आपके सपने में आ रहे है तो आप उन।संपनो के फल के बारे में जरूर जानना चाहेंगे की आखिर ये सपना कितना  सकारात्मक ओर नकारात्मक है। दोस्तो हम आपको इस ब्लॉक के माध्यम से बताना चाहेंगे की सपने में नाना नानी को देखना एक बेहद ही शुभ सपना है इस सपने का मतलब यह है की आपको अपने नाना नानी का आशीर्वाद लगातार मिल रहा है आपके देवता उनके माध्यम से आपको लगातार आशीर्वाद दे रहे है उनकी कृपा आप पर लगातार बन रही है। यह एक शुभ स्वप्न है आपके काम बनेंगे लाभ आपको किसी भी रूप में मिलने वाला है।

सपने में दादा दादी को देखना / Sapne me DadaDadi ko dekhna hindi

सपने में दादा दादी को देखना कितना शुभ कहलाता है। जिन लोगो के दादा दादी है उनके दादा  दादी अपने बच्चो की हमेशा चिंता करते रहते है जब कोई आपकी चिंता करेगा तो उसके मुंह से अच्छे शब्द भी निकलेंगे ये शब्द बहुत बार आशीर्वाद में परिवर्तित हो जाते है जिनका फल हमको किसी अच्छे के रूप में मिलता है जैसे कोई दुखी हो या परेशान हो उनकी समस्या का फल मिल जाता है ओर उनके चेहरे खिल जाते है कहने का मतलब यह है की उनके दुःख मिट जाते है। सपने में दादा दादी देखना बेहद ही शुभ होता है । यह उस सपने जैसा होता है जिसमे आपकी अभिलाषा छुपी होती है ओर उनका पूरा होने का समय आ चुका होता है। इसलिए किसी भी सपने में दादा दादी को देखना बेहद ही शुभ होता है।


सपने में घर के दूसरे बुजुर्क या पड़ोसी बुजुर्क को देखना  / Sapne me Ghar ke dusre bujurk ya padosi bujurk ko dekhna hindi

यदि सपने में घर के किसी दूसरे बुजुर्क को देखते है जिनका साथ आपका रिसता दादा दादी या नाना नानी समान लगता हो लेकिन वे आपके सगे नही हो तो इस तरह के सपने आपकी याददाश्त को दुरुस्त रखते है दूसरा उनका सपने में आना आपका उनके प्रति कोई स्नेह भी हो सकता है। एक अपने में पड़ोसी बुजुर्क को देखना बेहद ही शुभ होता है आपके ऊपर अपने से बड़ों का आशीर्वाद बना हुआ है। जो आपको लम्बी उम्र और जीवन में सफलता देगा। आपका लाभ किसी भी रूप में निश्चित है। यह बुजुर्क अपने घर के लगते पड़ते दूसरे बुजुर्क भी हो सकते है को सपने में देखना शुभ ही माना जाता है।
Previous
Next Post »