what say Seening wife in dream hindi / सपने में पत्नी को देखना क्या कहलाता है

What say Seening wife in dream hindi / सपने में पत्नी को देखना  क्या कहलाता है 

पत्नी को सपने में देखना क्या कहलाता है दोस्तो पत्नी जो जीवन संगिनी है उसको यदि सपने में दिखाई देता है तो शायद आश्चर्य नहीं होना चाहिए , क्योंकि दोनो एक साथ रहते है एक दूसरे के सुख दुखी के साथी भी है। पत्नी का सपने में दिखना वैसे कोई अलग बात नही,  लेकिन इस सपने के अनेक मतलब होते है।  स्वप्न शास्त्र कहता है की सपने में किसी महिला  को स्त्री स्वयं की जो पत्नी भी हो को सपने में देखना बेहद ही शुभ होता है । एक सपने में अपनी वाइफ को देखना जहा एक ओर धन संपत्ति की वृद्धि का संकेत देता है।  वही यह सपना आपकी याददाश्त को भी दुरुस्त करता है की , कुछ ध्यान अपनी पत्नी पर भी दे दो। बगल में सोने, घर में रहने ,साथ में सोने के अलावा भी उनकी अनेक इच्छाएं हो सकती है यदि आप उन इच्छाओं को मानोगे तो वह आपका सम्मान पहले से ज्यादा करेगी। सपनो में पत्नी को देखना बहुत ही शुभ स्वप्न है आपकी मनोकामना पूरी होगी। यही स्वप्न शास्त्र कहता है। आप जीवन में वो कर पाएंगे जो करना चाह रहे है जो लोग परदेश में रहते है उनको भी पत्नी की बहुत याद आती होगी। यह याद बहुत बार उनके प्रति आपका प्यार , स्नेह, सम्मान भी हो सकता है। प्रसन्न हो जाए , सपने में पत्नी को देखना एक शुभ स्वप्न है। इसके सकारात्मक परिणाम ही मिलेंगे।

 Seening wife in happly mood hindi / सपने में पत्नी को देखना मुस्कराते हुए 

यदि किसी सपने में पत्नी को मुस्कराते या प्रसन्न मुद्रा में देखते है तो आपका दाम्पत्य जीवन सुखी रहने वाला है आप घर से बाहर यदि है तो आप को पत्नी की चिंता की जरूरत नहीं है वो सकुशल है साथ ही यह सपना यह भी कहता है की आपके धन में वृद्धि भी होने वाली है। आपके घर नन्हा मेहमान भी आ सकता है या  आपकी परिवार में बच्चे सुखी रहेंगे। सपने में पत्नी को शांत देखना का मतलब यह है की उनको आपकी याद आ रही है साथ ही उन्हें आपकी फिक्र भी है। यह सपना एक अच्छा सपना है जो दांपत्य जीवन में  घर परिवार की भूमिका पत्नी अच्छे से निभायेगी।

सीनिंग ill wife in dream hindi / सपने में  पत्नी को बीमार देखना 

सपने में पत्नी को बीमार देखना का क्या मतलब है यदि इस।तरह का सपना आता है तो चिंता होना लाजिमी है सपने में अपनी स्वस्थ पत्नी को बीमार देखने का मतलब यह है की वो आपसे किसी बात को लेकर नाराज है या आप उनकी बात को समझ नही पा रहे है या मान नही रहे है। आप कही कुदगर्ज इंसान तो नही। दूसरो की।भावनाओ को भी समझो।उनको आपसे शंका हो सकती है  उस शंका को दूर करने का प्रयास करे। वाकी सब ठीक होगा यदि सपने में पत्नी को मरते देखते है तो यह रिश्ता में दरार का प्रतीक हो सकता है उस दरार को पाटने की कोशिश कीजिए।





Previous
Next Post »