Black dog dream surprising dream seening a night how wonderful know hindi / सपने में काले कुत्ते को देखना आश्चर्य से

Black dog dream surprising dream seening a night how wonderful  know hindi / सपने में काले कुत्ते को देखना आश्चर्य से 








Dream dog Surprising / सपने में काले कुत्ते को आश्चर्य से देखना हिंदी

सपने में काला कुत्ता देखना कब सरप्राइजिंग बन जाता है जाने  विस्तार से जैसे की हम अपने जीवन में अनेक सपने देखते है उन सपनो में हम बहुत बार काला कुत्ता देखते है लेकिन जब यही कुत्ता सपने में इंसान की आवाज में सपने में बात करता है और आपको किसी बात को लेकर सचेत करता है तब यह सपना चकित करने वाला कहा जायेगा  । जब किसी  सपने में काला कुत्ता बार्किंग मतलब भौंकते हुए आपसे कुछ कह रहा है तो इसका मतलब यही निकलता है की कुत्ता को भगवान ने कुछ ऐसा वरदान दिया है की  जो मनुष्य चाहता है वह सब  कुत्ता उनके जीवन में एक सफल जीवन साथी के रूप में देखा जाता है। जब यही कुत्ता सपने में आपको किसी बात को लेकर सचेत कर रहा है जिसमे आपका हित हो और जो आपकी सपने में भी चिंता करता हो ऐसे कुत्ता का सपने में सचेत करना शुभ है बस आपको जिस चीज के लिए सचेत किया जा रहा है उसका पालन करने से आपको लाभ मिलेगा लेकिन विरोध में जायेगे तो नुकसान उठाना पड़ेगा। यह सपने आपको जीवन को बचाने के लिए सचेत करने को आर सकता है।














Baby dog SEENING in dream hindi / सपने में काला कुत्ता का बच्चा देखना

एक सपने में छोटा कुत्ता या कहे की कुत्ते का बच्चा देखना क्या संदेश देता है। कुत्ते को मनुष्य के दोस्त के रूप में जाना जाता है और कुत्ता स्वामी भक्त भी होता है वह अपने मालिक और दोस्त को पहचानता है । कुत्ता बाहरी और शत्रु की परख भी रखता है। इसलिए यदि किसी सपने में कुत्ते के बच्चे को देखते है तब यह सपना किसी मित्र के मिलन या पुराने दोस्त से मिलन का हो सकता है। एक ऐसा दोस्त जो आपको भाता है निकट समय में ऐसे किसी मित्र  कहे या दोस्त से शीघ्र ही मुलाकात हो सकती है जो दिल को सुकून देगी।





Black dog SEENING in quite moods hindi / सपने में कुत्ता का शांत स्वरूप देखना अलग अलग रंगो में जाने

यदि किसी सपने में कुत्ते को देखते है लेकिन उस दौरान आप सपने में कुत्ते के शांत स्वरूप को देख रहे है तब आपको लग रहा होगा की कुत्ता सपने में क्यों देखा या उसके शांत स्वरूप को देखकर भी कुछ मन में विचार चल रहा होगा। यदि किसी सपने में कुत्ते को शांत स्वरूप में देख रहे है तो सबसे पहले यह जान लीजिए की कुत्ते का रंग कैसा है रंग से सपने का विचार कीजिए। यदि कुत्ता भूरा रंग का है तो घर का रक्षक उसको समझे। अपने घर की सुरक्षा ठीक से करे। यदि कुत्ता काला रंग का है तो अपने स्वास्थ्य का ध्यान ठीक से रखे। यदि कुत्ता सफेद रंग का है तो किसी मित्र से लाभ होने वाला है इस प्रकार सपने का विश्लेषण करे।




















Newest
Previous
Next Post »