Narendra Modi pm Bharat what will do on 22nd January 23 in Ayodhiya / नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री 22 जनवरी को अयोध्या में क्या करने वाले है जाने

Narendra  Modi Pm Bharat what will do on 22nd January 23 in Ayodhiya  / नरेंद्र मोदी 22 जनवरी को अयोध्या में क्या करने वाले है जाने

मोदी जी भारत के प्रधान मंत्री जी 23 जनवरी को राम जन्म भूमि में जाकर भगवान राम की मूर्ति का प्राण प्रतिष्ठा करेगे मतलब पूजा करेगे जिसमे कुछ लोग ही गर्भ गृह में जाकर यह पूजा में भाग ले पाएंगे जिसमे उत्तर प्रदेश के गवर्नर , उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी जी  और आरएसएस के वर्तमान मुखिया राम लला के मुख्य पुजारी  जो पूजा संपन्न कराएंगे। राम मंदिर करोड़ो हिंदुओ की आस्था से जुड़ा है और भारत में जब से बीजेपी की सरकार आई है तब से उसने अपने पुराने वादे जिसमे राम मंदिर का मुद्दा मुख्य था उसको पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। विपक्षियो ने राम मंदिर के बनने के रास्ते में अनेक रोड़े अडकाए वकीलों की लंबी फोज खड़ी कर दी जो वह पहले से ही करते आए थे लेकिन इस बार उनकी नही चली क्योंकि केंद्र में बीजेपी की पावरफुल सरकार जो बैठी है। 









किसी भी देश का कोर्ट हो वो भी वही फेसला सुनाते  है जिसको सरकार और जनता सुनना चाहती है कोई भी कोर्ट कभी ऐसा फेसला नही सुनाती जिसको वर्तमान सरकार या बहुसंख्यक आबादी सुनना नही चाहती है फैसले तो भारत में पहले भी होते थे लेकिन वे सरकार के हित में ज्यादा होते थे लेकिन मोदी सरकार में अधिकतर फैसले जनता हित में होते है भारत में पहले हिंदुओ की आवाज को ठीक से सुना नही गया यदि सुना गया होता तो राम मंदिर 50 साल पहले बन चुका होता। आज भारत में विपक्ष को हिंदुओ का वोट तो चाहिए लेकिन वो वोट हिंदुओ के मुद्दो पर नही  वल्कि दूसरे मुद्दो पर चाहते है और जिन मुद्दों को विपक्ष सामने लाती है जैसे बेरोजगारी सुरक्षा उन पर मोदी सरकार का विशेष फोकस रहता है। भारत में मोदी जी की सोच एक व्यक्ति विशेष का भला करने की नही है वल्कि मोदी सरकार चाहती है पूरी आबादी का भला हो और उसी को सोच कर नीतियां देश में बन रही है। 





देश में गुलामी के कानून हट रहे है जिन कानून को भारतीय लोगो को दंडित के लिए बनाया गया था वो सब हट चुके है उनकी जगा नए कानून आ चुके है। मोदी जी के शासन से भारत की अधिकतर जनसंख्या खुश है। मोदी सबके लिए सोचते और काम करते है उनकी सोच भारत को हमेशा आगे बढ़ाने की रही है। और इसमें वो काफी हद तक सफल रहे है। मोदी जी की विदेश नीति काफी सफल रही है वो चाहे पश्चिम के देश हो या मुस्लिम अरब देश या अफ्रीकन देश  मोदी जी का कार्य  पूरी दुनिया को एक साथ लेकर आगे बढ़ने को है जिसमे वे काफी हद तक सफल रहे है। मोदी जी की विदेश नीति इतनी सफल है की दो घोर विरोधी रूस और अमेरिका के साथ उनका तालमेल अच्छा रहा है। मोदी दोनो देशों से वही करवाते है जो उनके खुद के देश हित में होता है। कुछ लोग सोचते होगे की भारत हिंदू राष्ट की और अग्रसर है मैं आपको यहां साफ कर देना चाहता हु की भारत हिंदू राष्ट था और हिंदू राष्ट है बस कमी थी सही लोगो की जो भारत को हिंदू राष्ट से भटकना चाह रहे थे उनसे पीछा जनता छुड़ा रही है अब भारत की जनता की सोच बदली है अब देश सही हाथो में है और सही दिशा की और चल रहा है। जनता को भरपूर काम मिल रहा है बेईमानी से कमाई दौलत को सरकार पकड़ रही है यही है नया भारत।





 हिंदू धर्म में कट्टरता की बात यदि कुछ लोग करते है यदि हिंदू कट्टर होता तो राम जन्म भूमि विवाद को 5 सो साल सुलझाने में नही लगते। भारत में कुछ विपक्षी पार्टियां अपने वोट के लिए बीजेपी को बदनाम करती है की वह जनता को गुमराह कर रही है यह वाकई में एक झूठ के सिवा कुछ नहीं है । भारत में विपक्ष बीजेपी के।विरुद्ध जितना झूठा प्रचार करती है बीजेपी को उतना ही फायदा चुनाव में होता है। देश की जनता सब समझ चुकी है वो दिन दूर नही जब सारे भारत में बीजेपी की सरकार होगी। विपक्ष को यही डर लग रहा है। विपक्ष में जो नेता काम करेगा जनता उसको वोट जरूर देगी लेकिन ये भारत की जनता है जो बुद्धिजीवी है जो सोच समझ कर वोट करती है। बीजेपी इस बात को समझ चुकी है।

योगी जी मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश ने फैजाबाद का नाम बदल कर  अयोध्या कर अपने तेवर दिखा दिए   और भगवान राम की नगरी का नाम जो हिंदुव की पहचान और आदिकाल से जाना जाता था और आज भी जाना जाता है ।  भगवान राम की जन्म नगरी अयोध्या थी  उसको  उसका वास्तविक रूप देने की कोशिश की है मानो राम राज्य उत्तर प्रदेश के साथ ही सारे भारत को राम राज्य देने की कोशिश जारी है लोग खुश है । राम मंदिर  तो अयोध्या में बन रहा है लेकिन भारत के सारे हिन्दू हो या पूरे विश्व के हिंदू यह सबके लिए गौरव की बात है और सबको अपने मोदी जी पर गर्व है जिनके शासन काल में यह मंदिर बन रहा है। अयोध्या का रेलवे स्टेशन किसी मॉल से कम नहीं है वंदे भारत ट्रेन चल रही है जिसमे विश्व स्तरीय सुविधा उपलब्ध है।





एक समय था भारत में ब्राह्मण ही रोजाना टीका लगाते और पूजा पाठ करते थे लेकिन इन नौ सालों में बीजेपी के शासन में लोगो को हिंदू धर्म की अपनी पहचान जानी है और हिंदू धर्म के सभी लोग आज रोली टीका लगाते है और रोजाना पूजा पाठ करते है पहले लोग इसको कट्टर वाद समझते है लेकिन आज नही। आज भारत में लोग हिंदू धर्म में सभी जातियों को समान अधिकार मिले है जो कानूनी रूप से तो है ही लेकिन ये अधिकार तो पिछली सरकारों में भी थे लेकिन पिछड़े हिंदुओ को समाज उनका हक नही दे पा रहा था लेकिन आज मोदी जी के शासन में उनको सरकार ने तो अधिकार दिए ही है वल्कि समाज के उच्च वर्ग भी उनको अपना ही मानते है और भरपूर इज्जत देते है ये बदलाव अभूतपूर्व बीजेपी की मोदी सरकार में हुआ है उसका कारण यह है की देश के प्रधानमंत्री खुद पिछड़े समाज को इज्जत और सम्मान देते है उनके पैर धोते है इसी वजह से यह सब संभव हो पाया है।  हमारे ब्लॉक  sapna health.com पसंद आने पर लोगो को फॉरवर्ड जरूर करे। हमारा उद्देश्य लोगो के स्वास्थ्य को किस प्रकार ठीक रख सके और घर पर ही ज्यादा से ज्यादा जानकारी उनको मिलें बस यही हम चाहते है। आपसे प्रार्थना है की अपने लोगो को ब्लॉक फॉरवाड जरूर करे।


मोदी जी ने काजू किशमिश छोड़ क्या पिया

नरेंद्र मोदी जी ने अयोध्या दौर पर उनके लिए मिस्ठान के साथ  काजू किशमिश बादाम पिस्ते का इंतजाम था लेकिन उन्होंने उन्होंने वहा खाली पानी ही पिया और जब वे मीरा माझी के यहां गए तो वहा उन्होंने चाय बड़ी खुशी खुशी पी।और अपनत्व  सा देश की जनता को उनको अपने बीच पाने से लगता है। एक व्यक्ति जो देश की प्रधान मंत्री की कुर्सी पर बैठा हो वो क्या कभी किसी गरीब आम जनता के घर जाकर चाय क्या पी  सकता है  इसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है। अब आप समझ चुके होगे की मोदी जी खिचड़ी खाने वाले प्रधानमंत्री है व्रत उनके चलते रहते होगे। भगवान में उनकी अटूट आस्था है। इसलिए तो अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो रहा है। भारत की जनता को सब पता है आने वाले चुनाव में मोदी जी को लाना है विपक्ष कितना ही कुछ कहे आयेगे तो मोदी जी ही।







Previous
Next Post »