Dreams of yellow banana hindi / सपने में पीला केला देखना

Dreams of yellow banana hindi /, सपने में पीला केला देखना

सपने में हम जो कुछ भी देखते है हम उन चीजों का अक्सर इस्तेमाल कर लिया होता है या उन चीजों को देख लिया होता है या वे चीजे हमारी भावनाओं में बसी होती है ऐसा ही एक सपना यह जिसमे पीले पके केला देखना का क्या संकेत हो सकता है केला तो केला है आप सोच रहे होगे की आखिर पीले केला देखना क्या खास है तो दोस्तो यदि किसी सपने में पीला केला देखते है तो यह बेहद ही शुभ है आपको कही से शुभ सूचना मिल सकती है। या आपका कोई रोग कट सकता है इन दोनो में से कोई एक फल या दोनो फल मिलने वाले है।सपने में पीला केला सपने में पीला केला देखना एक बेहद ही शुभ सपना है यह एक शुभ सपना है इसलिए आर्थिक लाभ का संकेत के साथ मांगलिक संकेत दिखाई देते है।









yellow banana give to other in dream hindi / सपने में पीले केले दूसरे को देना

यदि किसी सपने में पीला केला किसी दूसरे को देते है तो आपको  संभल कर चलना होगा कही कोई रिश्ते में आपका फायदा तो नही उठा रहा है इसलिए सोच समझ कर बात करे और नए रिश्ते में खोजबीन करे  तो ठीक रहेगा।






Green banana Seening in dream hindi / सपने में हरा केला देखना

सपने में हरा केला देखना एक शुभ स्वप्न है यदि किसी सपने में हरा केला देखते है तो यह एक शुभ संकेत हो सकता है बस अपने रिश्ते देखते चले कही से कोई शुभ खबर मिल सकती है।

सपने में सड़ा केला देखना

यदि किसी सपने में सड़ा केला देखना एक अशुभ स्वप्न है सपने में केला ही नही कोई भी सड़ी चीज देखना एक बुरा सपना है स्वास्थ्य का ध्यान रखे।






















Previous
Next Post »