TEA WHAT MIX ALL POTTY CAME OUT QUICKLY HINDI/ चाय में क्या डाले की सारी पॉटी एक झटके में बाहर आ जाए

TEA WHAT MIX ALL POTTY CAME OUT QUICKLY HINDI / चाय में क्या डाले की सारी पॉटी एक झटके में बाहर आ जाए 

आज के समय में समय हर किसी के लिए मायने रखता है क्योंकि जिंदगी जितनी तेजी से आगे बढ़ रही है हमे भी उतनी ही तेजी से जीवन में आगे बढ़ना होता है उसके लिए हमे अपना हर कार्य तेजी से करना होता है इसी को ध्यान में रखते हुए आज फास्ट बुलेट ट्रेन चलाई गई है सुपर फास्ट बसे चलाई गई है जिनका मकसद ही होता है समय की बचत। आखिर समय आज की जिंदगी में बहुत कीमती है। एक जमाना हुआ करता था जब लोग ताश या अन्य चीजे फालतू की कर पाते थे लेकिन आज खासकर शहरी माहोल ने जिंदगी की दिशा बदल दी है जिंदगी।बहुत तेजी से भाग रही है अब इस तेज जिंदगी को बदला भी नही जा सकता है क्योंकि की लोगो को अपनी  आवस्यकताओ को पूरा करने के लिए धन की  जरूरत है और जिसको अपना कीमती समय देकर ही हम कमा सकते है। लेकिन जब खानपान की बात आती है तब हम ऐसा खानपान चाहते है जो हमको स्वास्थ्य रखे और हमारी शरीर की जरूरतों को पूरा भी करे। आगे हम चाय की बात करेगे नीचे जाने।

चाय में क्या डाले की पॉटी एक झटके में बाहर आ जाए

चाय लगभग सभी पीते है आजकल बाजार में मशाला चाय भी उपलब्ध है लेकिन हम उस चाय को पीना पसंद करते है जो एक झटके में सारी पॉटी बाहर निकाल दे। सुबह की चाय पीकर सभी को पॉटी जाने का मन करता है लेकिन उसके बाद भी यदि पॉटी नही हो रही है तो हम परेशान हो जाते है और आज किसी के पास इतना समय नहीं है की वो पॉटी करने के लिए अधिक समय दे सके इसलिए उसका हल जरूरी है आज हम उसी परेशानी का  हल लेकर आए है।आज पॉटी को एक झटके से बाहर निकालने के लिए जो तरीका बतला रहे है उसको जानकर आपकी समस्या का समाधान जरूर हो जायेगा।

चाय में डाले ये चीजे

चाय स्पेशल हो यह हर कोई चाहता है लेकिन उसको स्पेशल बनाना हर किसी के बस की बात नही है।इसलिए आपने अपने घर परिवार या बाहर ये अक्सर सुना होगा की यार उसके हाथ की चाय बड़ी टेस्टी है या फंला दुकान की चाय बड़ी टेस्टी है। तो वह चाय।केसे टेस्टी बनती है की एक झटके में तुम्हारी सारी पॉटी सुबह के समय की बाहर आ जाए और आप लेते है राहत दिन भर की। आप जानते है जब तक पॉटी नही आ जाति है तब तक लोग परेशान रहते है। आखिर।पॉटी को लोग नजर अंदाज इसलिए नही करते है क्योंकि यह कई बीमारियों को जन्म देती है।जैसे सिर का दर्द हो पेट का दर्द कब्ज बाबासीर हो  और तो और किडनी की समस्या भी इससे हो सकती है। इस लिए समस्या का हल जानना जरूरी है। 

स्पेशल चाय बनाने की सामग्री दो व्यक्तियों के लिए

एक गिलास पानी लीजिए छोटे गिलास से उसमे आधा इंच का अदरक का टुकड़ा  कूट  कर डाल दीजिए और एक चुटकी काली मिर्च भी डाल दीजिए। एक चुटकी दाल चीनी डालकर पका लीजिए  और पांच मिनट के  बाद क्रीम वाला दूध आधा गिलास मिला कर अच्छे से पका लीजिए। जब चाय तैयार हो जाए उसको परोस दीजिए। आधा घंटे के बाद कमाल देखिए खुल का पॉटी एक झटके में बाहर आयेगी और आपका पूरा दिन खुशनुमा बीतेगा। इसको आप चाहे तो दूसरी तरह से तब।कर सकते है जब आपको डॉक्टर क्रीम वाला दूध पीने को माना किया हो तब उस दौरान उपरोक्त सामग्री में दूध नही मिला कर उसको वैसे ही पका लीजिए मतलब बिना दूध के और जब यह चाय बन जाती है तो उसके बाद चूल्हे से उतार कर इसमें आधा नींबू मिला सकते है जिन लोगो को थायराइड की समस्या है और थायराइड की गोली हर सुबह लेते है उनको नींबू मिलाने से बचना चाहिए। यह फार्मूला भी पूरी तरह कारगर है और साथ ही कोलोस्ट्रोल को भी कम करता है। वैसे जब हम अदरक और काली मिर्च को दूध की चाय में डालते है और साथ में दाल चीनी पाउडर तब क्रीम वाला दूध बिल्कुल नुकसान नहीं करता है वाकी कमजोर लोगो को यह शक्ति देता है।


Previous
Next Post »