सपने में लाल चींटी ( red ant ) काली चींटी का झुंड देखना / Seenig red ant black ant in group a dream hindi

सपने में लाल चींटी  ( red  ant) काली चींटी।का झुंड देखना

किसी भी तरह की चींटी को सपने में देखना शुभ नही होता हे। खासकर लाल चींटी को देखना तो बिल्कुल भी नहीं। लाल चींटी वही ही जिसके काटने से दर्द भूत होता हे। काली चींटी के काटने से दर्द उतना नहीं होता हे।  यदि  किसी सपने में लाल चींटी को देखते है तो यह सपना किसी तरह की धन हानि का संकेत देता है। आपके शत्रु प्रबल है we आपको आर्थिक नुकसान दे सकते है वल्कि यह भी कह सकते ही की उन्होंने आपको आपके नुकसान दे भी दिया है आप अपनी मूर्खता के कारण हो सकता ही की उसको समझ नही पा रहे है। जब आपके शत्रु प्रबल होते ही तब इस तरह के सपने आते है जब वे आपको आर्थिक नुकसान पहुंचा चुके होते है। इसलिए जीवन में जो लोग सोच समझ कर फैसले नही करते है उनको यह सब समस्या आती है।

सपने में लाल चींटी को घर लाना

यदि किसी सपने में लाल चींटी को घर ला रहे ही तो आर्थिक नुकसान होने वाला है। आपकी नौकरी छूटते का यह परिणाम है जिससे की।आपको आर्थिक नुकसान होने वाला है। सपने में लाल चींटी को देखने मात्र से।आर्थिक नुकसान हो सकता है । यह सपना धन या शत्रु प्रबल का इशारा कर रहा है। सपने में लाल चींटी को घर के बाहर घर के अंदर कही दूर देखना सब धन हानि ओर शत्रु प्रबल की ओर इशारा कर रहा है। सपने में लाल चींटी यदि कोई अन्य आपके सपने में ला रहा तो  इसका मतलब भी यही है। एक अपना जो लाल चींटी का हे वह एक बुरा सपना कह सकते ही जो आपको आर्थिक चोट देगा। आपका साथी दोस्त बोस आपको नुकसान दे सकते हे जो की आर्थिक होगा। 

सपने में लाल चींटी को मारना

यदि किसी सपने में आप अपने को लाल चींटी को मरते देखते ही तो यह सपना एक शुभ अपना हे आपके शत्रु कमजोर होगे।

सपने में लाल चींटी का काटना

यदि किसी सपने में लाल चींटी काटती है तो यह अशुभ सपना है । इस अपने का मतलब यह निकलता है की शत्रु आपको हल्का शारीरिक नुकसान दे सकता है। धन हानि का संकेत भी हो सकता है।


सपने में काली चींटी को देखना

यदि किसी सपने में काली चींटी को देखते है तो यह किसी लाभ का कारण हो सकता है । आपको आर्थिक लाभ जल्द होने वाला है। 

सपने में काली चींटी  को मारना

यदि किसी सपने में काली चींटी को मारते है तो यह भी किसी आर्थिक नुकसान का कारण हो सकता है।




Previous
Next Post »