सपने में गुप्त खजाना या जमीन में गड़ा धन देखना का मत्तलब / sapne me gupt khajana ya jamin me gada dhan dekhna ka matlab hindi

सपने में गुप्त खजाना या जमीन में गड़ा  धन देखना का मत्तलब

सपने में गुप्त  खजाना या जमीन में गड़ा हुआ धन का सपना देखने का मत्तलब आप सभी जानना चिहिगे। सपने तो सपने है कब क्या सपने में दिख जाय इसकी कल्पना भी हम नही कर सकते है। एक सपने में जमीन में गड़ा हुआ धन का सपना आता है तो इसका मतलब क्या होता है यह किस तरह का संकेत हो सकता है। दोस्ततो नमस्कार, सपने में जमीन में गड़ा हुआ धन का मत्तलब यह निकलता है कि आपकी जल्द उन्नति होने वाली है। यदि आप ब्यापार कर रहे है या नॉकरी तलाश कर रहे है तो उसमे आपको बहुत जल्द ही बड़ी सफलता मिलने वाली है यदि आप राजनीतिक ब्यक्ति है तो आपका कद पार्टी सरकार में बढ़ सकता है। इस तरह के सपनो की सही ब्यख्या रावण संहिता ओर वराह संहिता में कही गयी है। 

सपने में दिख जाये सफेद नाग तो धन उन्नति मिले

यदि किसी सपने में सफेद नाग दिखता है तो जिस जगह यह दिखता है तो उस जगह अपार धन मिलने की सम्भावनाये होती है। रावण संहिता ओर वराह संहिता में भी इसका वर्णन है कि सफेद नाग को सपने में देखने का मत्तलब धन का मिलना ओर उन्नति की सम्भावनाये होती है। रावण संहिता ओर वराह संहिता में वर्णन है कि पित्तर जो अपना धन छिपाकर रख कर गये है वही सपने में सफेद नाग के रूप में अपने संतानों को उक्त धन खजाने की सूचना का संकेत करते है। यदि सपना सुबह का हो तो यह सपना सौ प्रतिशत सही होता है।
Previous
Next Post »