सपने में नवजात कुत्ते का बच्चा देखना , / sapne me navajat kutte ka bachcha dekhna Hindi

सपने में नवजात कुत्ते का बच्चा देखना  / Sapne me navajat kutte ka bachcha dekhna hindi

सपने किसी को किसी भी वक्त आ सकते है। बस एक मौका उसको सोने का मिल जाय। सपने दिनरात कभी भी आ सकते है। वैसे कहा जाता है कि सुबह के सपने सच्चे होते है लेकिन कभी कभी दिन के सपने भी सच्चे निकलते है। यह कभी कभार ही होता है। सपने में बहुत बार हम कुत्ते को देखते है दोस्ततो कुत्ता स्वामिभक्त होता है इसलिये उसका सपने में देखना अलग अलग अवस्था मे अलग होता है उन अवस्थाओं के फल को जानिये।

सपने में  कुत्ते को रोता देखना
यदि किसी सपने में कुत्ते को रोता देखते है तो वह अशुभ है यह किसी बुरी खबर का संकेत हो सकता है। जब कभी भी इस तरह का सपना देखते है तो उस सपने को बहुत से लोगो के बीच जाकर प्रकट करना ठीक रहता है। यह एक किस्म का टोटका कह सकते है जिससे उस ब्यक्ति पर उस सपने का दुष्प्रभाव कम होगा।

कुत्ते का चाटना
सपने में कुत्ते का चाटना बेहद ही शुभ होता है। यदि किसी सपने में आपको इस तरह का सपना आ रहा है तो यह आपके लिये बेहद फायदेमंद किसी दोस्ती के लिये हो सकता है। नया मित्र मिलने का मौका है जो खास होगा। जीवन मे उससे सकून मिलेगा। लाभ भी जीवन मे हो सकता है। आपकी उमीदो पर खरा उतरेगा।

सपने में कुत्ते का नवजात बच्चे देखना
यह सपना सुखद है। किसी प्रेम कहानी की शुरुवात हो सकती है । जीवन मे उससे भरपूर प्यार मिलेगा। वह मित्र लड़की लड़का कोई भी हो सकता है। जीवन मे उसके आने से हर्ष होगा। जिंदगी आसान होगी।

सपने में कुत्ते का बिल्ली का पीछा करना
यह सपना दोस्ती टूटने का संकेत हो सकता है। प्रेमिका से रिस्ता टूट सकता है। जीवन मे निराशा हाथ आएगी। किसी कार्य मे असफलता देखने मिलेगी। दोस्ती जो आज तक बनी थी उसमे दरार पड़ सकती है। जीवन मे निराशा कुछ क्षण जरूर रहेगी। 
Previous
Next Post »