सपने में हथेली देखना / sapne me hatheli dekhna

 सपने में हथेली देखना / Sapne me hatheli dekhna hindi
सपने कब किसको आ जाये यह किसी को पता नही होता। सपनो को तो बस एक नींद की आवश्यक्ता होती है ओर अगर उनको आना होता है तो कोई भी उसको रोक नही सकता है। सपने बहुत बार भृम की स्थति भी पैदा कर देते है ओर यही सपने बहुत बार सही दिशा का संकेत भी देते है। सपनो में सकारात्मकता ओर नकारात्मकता का भाव रहता है ओर यही भाव ब्यक्ति की दिशा तय करता है। आइए जानते है सपने में हथेली देखना का क्या मत्तलब है नीचे जाने।

सपने में हथेली देखना

एक सपने में हथेली का देखना मत्तलब ब्यक्ति के लिये संकेत किसी बात को लेकर हो सकता है यदि वह स्वयम की हथेली देख रहा है मत्तलब नकारात्मक कहलायेगा। लेकिन यदि वह किसी महिला की हथेली देखता है तो उसको शुभ कहा जायेगा मत्तलब धन लाभ का सीधा सा संकेत मान कर चलिए। सपने में हथेली का दिखना भी साधारण बात नही है यह किसी बात का संकेत है जिसका परिणाम शीघ्र ही मिलेगा। अपने कार्यो को लगन  से करे। दुसरो पर भरोसा उतना ही रखे जितना जरूरी है। किसी अजनवी पर भरोसा न करे। किसी पर भरोशा तब तक न करे जब तक आप को नही लगता कि यह ब्यक्ति का ब्यवहार आपके अनुरूप है।

सपने में हथेली में घाव देखना

यदि सपने में हथेली में घाव को देखते है तो यह सपना नकारात्मक कहलाता है मत्तलब आज सफलता दृर रहेगी। बनी बात बिगड़ सकती है। दूसरा बात यह निकलती है कि सपने में हथेली में घाव आने वाले बुरे दिन के संकेत भी हो सकते है। सतर्क रहें लोगो से ओर अपने कार्यो को सोच समझ कर ही करे। जीवन मे इस तरह के समय आते जाते है। ज्यादा सोचना नही चाहिये। अपना कार्य  लगन से करे। दुसरो के बारे में सोच कर अपना समय बर्वाद न करे।

सपने में हथेली काली देखना

यदि किसी सपने में हथेली को काला देखते है तो इसका मतलब यही निकलता है कि किसी ने आप को टारगेट कर रखा है आप किसी की नजर में है। आपके नम्बर दो कार्यों का पता लग गया है । सम्भल कर कार्य करे। यह एक नकारात्मक सपना है इसलिये सोच समझ कर कार्यो को आगे बढ़ाना चाहिये। किसी अजनवी पर भरोशा न करे। अपने कार्य स्वयम ही सतर्कता से करे।
















Previous
Next Post »