सपने में मरे दोस्त को जिंदा देखना क्या मत्तलब / what means dead friend alive in dream hindi

सपने में मर दोस्त को देखना क्या मत्तलब / what means Dead friend alive in dream hindi
सपने में मरे दोस्त को देखना का क्या मत्तलब निकलता है। क्या आपने सपने में अपने किसी मरे दोस्त को देखा है। सपने में मरे दोस्त को देखने का मत्तलब अलग अलग हो सकता है। यदि किसी सपने में आप कोई ऐसा सपना देखते है जिसमे मरे दोस्त को देख रहे है तो यह सपना आपको चिन्ततित कर सकता है। सपने में मरे दोस्त को देखना एक वहम भी हो सकता है। यदि आप स्वस्थ्य है ओर इस तरह का सपना देख रहे है तो सतर्क रहें । अपना स्वास्थ्य का चेकउप जरूर करवा लीजिये। जो लोग बीमार है उनका चेकउप तो चलता रहता है। वाकि कोई अन्य चीज नही है जो आपको परेशान करे। सपने में मरे दोस्त को देखना आपकी कोई पुरानी  याददाश्त भी हो सकती है जो आपको बार बार आ रही हो। उसको रोकने का उपाय हनुमान जी की जप पूजा जब भी मौका मिले अवस्य कीजिये। लाभ मिलेगा। बुरे सपने नही आएंगे। सोते समय चाकू सिरहाने रखना न भूले।

सपने में मरी माता जी को जिंदा स्वस्थ्य देखना
यदि किसी सपने में अपनी मरी माता या पिताजी को जिंदा देखते है तो आपको प्रसन्न हो जाना चाहिये । यह सपना बहुत शुभ है । इस सपने का मत्तलब यह निकलता है कि  उनका पूर्वजन्म हो चुका है। वो आपको अपने दर्शन देखकर बतला रही है कि उनकी चिंता अब मत कीजिये। यह सपना पितरों का प्रसन्न करने का संकेत भी है। 

सपने में पितरों का गुस्सा होना
यदि किसी सपने में पितरों को गुस्से में देखते है तो इसका मतलब यही निकलता है कि वो आपसे नाराज है आप कोई गलत कार्य कर रहे है या गलत दिशा जा रहे है जिससे वो आपसे नाराज है। यह सपना सतर्क करने वाला कहा जाता है । इस सपने का मत्तलब यह है कि अपने को सुधारो। आप गलत है आपकी सोच गलत है अपने में परिवर्तन लाओ।

पितरों का सपने में आशीर्वाद मिलना
पितर सपने में बहुत कम लोगो को आशीर्वाद देते है यदि किसी सपने में आपको वह आशीर्वाद दे रहे है तो इसका मतलब यही है कि आपकी समस्या जो बहुत दिनों से चल रही थी । उसका हल मिल गया है। 

पितरों का सपने में हँसना
यदि सपने में पितर हँस रहे है तो इसका मतलब आपको कोई परेशानी झेलनी होगी।  इसलिये पितरों को प्रसन्न करने की कोशिश कीजिये। उनके लिये दान धर्म कीजिये। कौवे ओर कुत्ते गाय को पकवान खिलाओ।












Previous
Next Post »