चाय को सपने देखना कितना शुभ और अशुभ।/ Tea in dream hindi

चाय को सपने में देखना कितना शुभ अशुभ / Tea in dream himdi

चाय को सपने में देखना या चाय को सपने में पीना क्या संकेत होते है। हम अपने जीवन में अनेक सपने देखते है उन सपनो में यदि चाय को देख लेते है तो कोई बड़ी बात नही क्योंकि चाय को हम सुबह शाम पीते है। चाय को सपने में देखने के बारे में जानने से पहले यह।भी जान लेते है की चाय किस रूप में देखी है चाय के अनेक फलेवर बाजार में मौजूद है उनमें से मुख्य दूध की चाय होती है दूध की चाय को ही लोग चाय कहलाना पसंद करते है वाकी को लोग ब्लैक टी, ब्लू टी  के नाम से जानते है। भारत में लोग चाय को सफेद दूध वाली चाय अदरक तुलसी की चाय या काली मिर्च लॉग की मसालेदार चाय पीना पसंद करते है और हर घर में ये मसाले बड़े आराम से मिल भी जाते है। 

सपने में चाय को देखना / Seening tea in dream hindi

सपने में चाय को देखना कितना शुभ और अशुभ यह तो चाय का रंग देख कर ही कह सकते है। एक सपने में दूध की सफेद चाय को देखना शुभ कहा जायेगा । दूध जो शक्ति का परिचायक है उसको सपने में देखना या उसके द्वारा बनी चाय को सपने में देखना शुभ माना गया है जैसे की हर सफेद चीज लगभग सपने में देखने पर शुभ मानी गई है एक सपने में दूध से बनी चाय को सपने में देखना बेहद ही शुभ कहा जायेगा। सफेद दूध से बनी चाय जो ताजगी का अहसास कराती है वो।चाय जो एक फ्रेंड के साथ पीने से अच्छा माहौल का निर्माण करती है ऐसी दूध की चाय जो चाय का प्राकृतिक रंग लिए हो शुभ होगी। इसलिए सपने में चाय को देखना एक शुभ स्वप्न है।

सपने में काली चाय को देखना /   Black tea in dream hindi

सपने में काली चाय को देखना क्या संकेत देता है। एक सपने में हम जब गहरी नींद में होते है उस दौरान क्या दिख जाए इसकी कल्पना करना भी मुस्किल है। लेकिन एक सपने में चाय का दिखना आम बात उनके लिए हो सकती है जिनको इम्यूनिटी वीक की समस्या हो जिसकी वजह से सर्दी जुखाम लगा रहता हो। इसलिए यदि किसी सपने में काली चाय का सपना देखना का मतलब यह है की आपको किसी स्वास्थ्य की समस्या जैसे सर्दी जुकाम हो सकता है इसलिए इम्यूनिटी को मजबूत करने के लिए अदरक तुलसी की चाय पीने का संकेत हो सकता है इसमें घबराना नहीं है । बस चाय को पीना तुलसी अदरक और काली मिर्च की चाय लाभ देगी। यह सपना। स्वास्थ्य ढीला का संकेत है।




Previous
Next Post »