DREAM ABOUT NONVAGE HINDI

DREAM ABOUT NONVAGE HINDI 










नॉनवेज खाने वाले इस दुनिया में बहुत लोग है लेकिन जब सपने की बात आती है तब वेज और नॉनवेज कुछ नही चलता है सपने किसी के  पावन्द नही होते है सपने में जो आना है उसको कोई रोक नहीं सकता है एक सपने में।नॉनवेज का सपना देखना क्या संकेत देता है दोस्तो सपने में नॉनवेज देखना शुभ और अशुभ दोनो है अगर सपने में नॉनवेज को अच्छी अवस्था में देखते है तो यह शुभ है और यदि नॉनवेज को खराब अवस्था में देखते है जैसे सड़ी गली अवस्था में तो यह स्वप्न ठीक नही है । यदि कोई वेज या नॉनवेज वाले यह सपना देखते है तो उससे खास फर्क नही पड़ता है।







Cooked NONVAGE food in dream hindi / सपने में पका नॉनवेज देखना

यदि किसी के सपने में पका हुआ नॉनवेज देख रहा है या वो नॉनवेज को खा रहा है तो यह शुभ स्वप्न है इस सपने का मतलब यह है की उनको जल्द आर्थिक लाभ होने वाला  है।
सपने में नॉनवेज का दिखना उस तरह का आर्थिक लाभ कराता है जो धन कही फंसा हो या रुका हो या जिसकी मिलने की कोई उम्मीद नहीं हो या जिस धन के बारे में आपको पता ही नही हो की वो मिलने वाला है और अगर पता है भी तो आप को  उस धन की मिलने की उम्मीद कम ही हो । यदि कोई सपना जिसमे नॉनवेज का सपना दिख रहा है कोई सोप या मार्केट नॉनवेज की दिख रही है तो समझ लीजिए की यह धन लाभ का संकेत मिल रहा है।






















Previous
Next Post »