Why hope Narendra Modi will won regular assembly and parliament Election hindi / नरेंद्र मोदी से आने वाले चुनाव में विजय की उम्मीद क्यों

Why hope Narendra Modi  will won regular assembly  and parliament Election hindi / नरेंद्र मोदी से आने वाले चुनाव में विजय की उम्मीद क्यों

मोदी जी भारत के चुनाव में लगातार जितने की उम्मीद जनता उनसे क्यों करती है अब शीघ्र ये सवाल भी उठेगा की मोदी में क्या जादू है जो लगातार अधिकतर प्रांत में उनकी सरकार बन रही है और यदि कुछ प्रांत में उनकी सरकार नही बन रही है तो इसका कारण क्या विपक्ष का मजबूत होना है या मोदी की रणनीति है कही ये राहुल की यात्रा का असर है । सवाल अनेक है और जवाब एक ही है ईमानदारी । मोदी चाहे चुनाव जीते या हरे उनकी ईमानदारी ही चुनाव हार जीत कराती है अब आप सोचेंगे कि हम ये क्यों कह रहे है असल में मोदी को उनकी लोकप्रियता , ईमानदारी ,जनता के प्रति समर्पण चुनाव जिताने को मजबूर करता है अपनी रातदिन की मेहनत और लगन से मोदी चुनाव जीतते है ।








आने वाले चुनाव में मोदी के बल पर ही चार राज्यों में बीजेपी की सरकार बनने वाली है। अब भारत में लोग यह सोचने को मजबूर हो गए है की बिना मोदी या बिना योगी या बिना कोई अन्य बीजेपी ब्रांड नेता के भारत को चलाना मुस्किल होगा।
मोदी ही का नाम पर जब चुनाव जीतते है कभी उनकी कठोर नीति या देश हित नीति को लेकर कुछ प्रांत बीजेपी ने हारे भी है बीजेपी के  टॉप नेता खासकर मोदी जी का बस चले तो वह भारत को दुनिया के टॉप पर देखना चाहती है। भारत की जगरूप नेता भी यही चाहती है लेकिन कुछ नेता या कुछ जनता घूम जाती है जिसका कारण उनका अपने  कैंडिडेट का चुनाव में  उठना  होता है। मोदी की लोकप्रियता भारत क्या भारत के पड़ोस वाले भी चाहते है की उनको मोदी ही उनकी कमान संभाले। यह है मोदी जी भारत के प्रधानमंत्री का रूतवा। 





आज मोदी ब्रांड के नाम से भारत आगे बढ़ रहा है लोग भारत को पहले भी जानते थे लेकिन भारतीयों की जो कद्र आज विदेशी में है वो पहले नही थी। मोदी जी भारत को एक शक्तिशाली राष्ट के रूप में देखना चाहते है। वे अपने को किसी दूसरे देश से कम नहीं आंकते है। मोदी जी ने अपने लिए और भारत के राष्ट्र पति के लिए सुरक्षित यात्रा विमान क्यों  खरीदे । क्या मोदी राजसी  ठाठ से जी रहे है क्या मोदी देश का धन का दुरुपयोग कर रहे है मोदी देश में  नई पार्लियामेंट या दूसरे बड़े भवन क्यों बनवा रहे है विपक्ष तो सोच में पड़ गया। उसकी समझ में कुछ नही आ रहा है। इन सबका जवाब यही है की मोदी जी कोई फिजूल खर्च नही कर रहे है वह जो भी कर रहे है भारत देश का नाम अच्छा और ऊंचा करने के लिए कर रहे है मोदी जी एक  एक सच्चे राष्ट भक्त है अगर कोई उनकी पूजा करता है या उनका भक्त बनता है तो बड़ी बात नही। मोदी जी वाकई एक सच्चे संत है । 




















Previous
Next Post »