उत्तर काशी में सुरंग में फंसे लोग आज बाहर निकलेंगे

उत्तर काशी में सुरंग में फंसे लोग आज बाहर आयेगे

उत्तराखंड में जो टनल बन रही है जिसमे 41 मजदूर फंसे हुए है वे सभी आज सकुशल बाहर निकलने वाले है । दो दिनों से इनको रोटी दाल खिचड़ी भी दिया जा रहा है । यह सब संभव हुआ छह इंच मोटे पाइप को अंदर डालने से। अब सबको आस है की मजदूर आज बाहर सकुशल बाहर आयेगे। मजदूरों के परिजन भी उनसे बाते करके खुश है। आज भारत में भारतीयों की जान की कीमत बड़ी है सरकार अपने नागरिकों  के बचाव के लिए कुछ भी करती है । सरकार चाहे प्रदेश की हो या केंद्र की।दोनो तरफ से भरपूर सहयोग मिला है जिसकी बदौलत बाहर से एक नही अनेक मशीन  खुदाई की मंगवाई गई जिसके बदौलत यह सब संभव होता दिख रहा है। टनल के बाहर एंबुलेंस 40  और ऑक्सीजन की व्यवस्था के साथ ही डॉक्टर की टीम लगी है सब कुछ बड़ी अच्छे तरीके से हो रहा है आप कह सकते है की युद्ध स्तर पर काम हो रहा है जिसका कारण श्री नरेंद्र मोदी भारत के प्रधान मंत्री अपनी नजर इस पर सीधे इस पर बनाए हुए है। 







क्या पिछली सरकारों में यह सब संभव है शायद उत्तर मिलेगा नही लेकिन बीजेपी की सरकार में चाहे यूक्रेन में भारतीय फंसे हो या किसी अन्य देश में भारतीयों को सकुशल देश में लाने का काम हुआ। यह मोदी जी ही राजनीति थी या कूटनीति थी की यूक्रेन में युद्ध को रोक कर भी भारतीयों को बाहर निकाला गया। देश में एक तरफ विपक्ष मोदी के लिए उल्टे सीधे बयान देता है लेकिन दूसरी तरफ विपक्ष उनकी किए प्रयासों की सराहना क्यों नही करता । आज देश में बीजेपी जो जीत रही है उसमे मोदी जी का योगदान बहुत बड़ा है उनकी नीतियां जनता के लिए है जो सबको समान अधिकार देती है। कोई भेदभाव नही करती है।
सबको समान मौके देती है। आज भारत के।लोगो की कीमत दुनिया के सामने बड़ी है । एक समय भारतीयों की कोई कीमत नहीं दिखती थी लेकिन आज विदेशी धरती पर भारतीयों का सम्मान बढ़ा है । आज लोग सम्मान चाहते है । यदि सम्मान मिलेगा तो रोजगार भी मिलेगा। जो सम्मान नही देगा वो सरकार रोजगार क्या देगी। बीजेपी की सरकार में लोगो को अपने  प्रति सम्मान दिख रहा है इसलिए लोग उसे वोट दे रहे है और जीता रहे है।यदि कही बीजेपी हार भी रही है तो उसका मतलब ये नही है की वो लोग बीजेपी को पसंद नही कर रहे है वल्कि वो लोग हो सकता है थोड़ा स्वार्थी हो गए है उनको अपना हित पहले दिख रहा होगा। इसलिए विपक्ष में मजबूरी में वोट दिया हो। आज लोग बीजेपी को चाहते है जिसका कारण योगी जी है जिसका कारण अमित शाह जी है जिसका कारण हेमंत्व विश्वा शर्मा जी है । ये लोग बहुत काबिल है जिसके  बदौलत बीजेपी का वोट बढ़ता है।













Previous
Next Post »