Beautiful Sister in law Seening in dream hindi / सपने में जवान खूबसूरत साली देखना /sapne me jawan khubsurat sali dekhna hindi

Beautiful Sister in law Seening in dream hindi / सपने में जवान खूबसूरत साली देखना / sapne me jawan khubsurt sali ko dekhna hindi
सपने में खूबसूरत साली का दीदार करना क्या कहलाता

साली दुनिया की वो हसीन जिस है जिसको सपने में हो या हकीकत में हो देखना सबको भाता है । साली जो पत्नी की बहन है उनका दीदार करना बेहद ही शुभ होता है वो चाहे सपने में हो या हकीकत में साली का नाम लेते ही हर जीजा के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है भगवान ने साली का तोफा हर किसी को नही दिया है साली का तोफा हर किसी जीजा को नही मिलता है यह तो पूर्व जन्म के कर्मो का ही रिश्ता होता है जो की इस जन्म में साली उनको मिली है । साली सुंदर हो या काली सबको जीजा पसंद होते है इसमें रंग रूप का लेना देना नही होता है यदि साली खूबसूरत होती है तो जीजा जी तो साली पर  आशिक मिजाज वाली शायरी सुनाने सुनने में कमी  नही करते है आखिर साली का रिश्ता प्यारा जो इतना है। यदि किसी सपने में खूबसूरत साली  आ जाए तो वो रिश्ता तो अपने आप में खूबसूरत तो है लेकिन बेहद प्रिय भी है उस सपने के लाभ भी मिलते है।








 सपने में जवान खूबसूरत साली देखना / Sapne me Jawan khubsurat sali dekhna hindi

साली जो पत्नी की बहन होती है जिसको अलग अलग भाषा मे अलग अलग नामों से पुकारा जाता है। क्या आप जानते है कि एक खूबसूरत साली को सपने में देखने का क्या फल होता है। दोस्ततो नमस्कार, साली जीजा पर आपने अनेक शायरियां सुनी ओर पढ़ी भी होंगी। लेकिंन क्या आपको पता है कि जब यह खूबसूरत साली सपने में दिखाई देती है तो इसका मतलब क्या होता है। एक सपने में खूबसूरत साली को देखने का मत्तलब भाग्य में वृद्धि होता है। जब कभी भी अपने सपने में साली को देखते है तो उसका गलत अर्थ नही लगाना  चाहिये। साली यदि अविवाहित है तो वह सरस्वती का रूप मानी जाती है लेकिन जब वही साली विवाहित होती है तो उसको लक्ष्मी का रूप मानते है इसलिये सपने में खूबसूरत साली देखना बहुत ही शुभ है। लाभ होगा। भाग्य चमकेगा। आपका आत्मविस्वाश बढ़ेगा। यदि आप भाई की साली को देखते है तो खुशखबरी मिलने वाली है जल्दी विवाह होगा। यदि कुँवारी लड़की जीजाजी को सपने में देखती है तो उनको जल्द जीवन  साथी मिल सकता है उनका विवाह जल्दी होगा।


साली का सपना क्यों  / sali ka sapna kyo hindi

साली सबको प्रिय होती है वह पत्नी की बहन होती है जिस वजह से उसको सभी जीजाजी बड़ा सम्मान देते है लेकिन  कुछ लोग साली को हल्के में लेते है साली उनसे कुछ नही कहती वो तो सिर्फ अपने बचाव में जवाब देती है साली वो मधुर रिसता है जिसका जवाब नही साली उनको मिलती है जो दुनिया में अपनी किस्मत लेकर आए है ऊपर से किस्मत वाली सुंदर साली यदि किसी को मिल जाए तो उसका तो कोई जवाब ही नही। यदि कुंवारी साली से बातचीत करना बहुत अच्छा लगता है उसका भी कारण होता है क्योंकि कुंवारी साली पर किसी का अधिकार नहीं होता है वह तो जीजा जी को पसंद भी करती है क्योंकि वो उसकी दीदी के पति  जो ठहरे। जीजा जी का सम्मान एक साली जरूर करती है लेकिन जब  साली की शादी हो जाए तो जीजा जी को दुःख होता है क्योंकि वो अपनी साली से खुल कर पहले की तरह बाते जो नही कर पाते है । जीजा साली का रिस्ता दुनिया का सबसे सुंदर रिसता है लोग इस सुंदर रिश्ते के कारण ही साली को आधी घरवाली भी कहते है। साली यदि सुंदर गोरी हंसमुख मजाक वाली हो तो जीजा की तो लाटरी ही लग जाती है समझो उनको तो पत्नी नही ससुराल नही स्वर्ग जो मिल गया हो जहा उन्हे अफरा जो मिल गई हो। दुनिया में बहुत कम लोग होते है जिन्हे सुंदर साली मिलती है साली के।चक्कर में कुछ लोग तो अपनी ससुराल ज्यादा जाते है आजकल जमाना बदला है बच्चे पढ़े लिखे हो गए है साली भी खूब पढ़ाई करने लगी है वही कुछ सालियां जॉब भी करने लगी है लेकिन इसका मतलब यह तो नही है की सालिया अपने रिश्ते जीजा जी।को छोड़ दे आखिर वो उनकी बहन के पति है इसलिए यदि किसी सपने में साली को देखते है तो वह सपना बहुत सुंदर होता है इस सपने का आशय यह है की जब किसी सपने में साली सपने में आती है तो धन लाभ होता है। आपकी कोई मनोकामना पूरी का वक्त नजदीक है।


साली जीजा से क्या चाहती /, Sali jija se kya chahti hindi

एक साली अपने जीजा जी से हमेशा यही चाहती है की उसके जीजा जी उसकी बहन को अच्छा से रखे। जीजा जी साली को प्रिय होते है ।इसलिए साली जीजा के रिश्ते बहुत प्रसिद्ध है इसलिए जीजा साली पर अनेक जोक्स भी बने है जीजा साली पर शायरियां भी अनेक बनी है जीजा साली का रिश्ता नाजुक भी होता है बहुत से घरवाले ससुराल वाले साली को जीजा के साथ नही भेजते है जीजा साली का रिश्ता नाजुक है इसलिए कुछ लोग कही गलता रिसता न बन जाए इसलिए भी जीजा को साली के साथ नही बाहर भेजते है अगर गलती से जीजा जी ने गलता हरकत कर दी तो साली क्या उसके ससुराल वाले भी कुछ करने में समर्थ रहते है। इसलिए यह रिश्ता बहुत नाजुक हो जाता है।

क्या जीजा को साली से प्यार सच्चा माना जायेगा / kya jija ko sali se pyar sachcha mana jayega hindi

जीजा का साली से प्यार सच्चा माना जायेगा बस्रते वो प्यार में सच्चाई हो और उस प्यार में आकर्षण तो होना चाहिए जो की बुराई नही है लेकिन  यह बुराई तब बन जाती है जब साली को जीजा का चस्का लग जाए या जीजा को साली का। दोनो तरफ से यदि आग लगी हो तो उस आग में नुकसान दीदी का होता है उनको अपना घर बचाना होता है साथ ही बहन  की जिंदगी आबरू भी बचानी होती है क्योंकि बहन भी दूसरे की संपत्ति है उनको भी शादी के बाद दूसरे के घर जाना जो है। जीजा का साली के प्रति प्यार को सच्चा माना जायेगा बसते।उसमे गलत भाव नही होना चाहिए

सपने में साली को देखना / sapne me sali ko dekhna hindi

सपने में हम अपने अनेक रिश्ता को देखते है तो यदि किसी सपने में साली का सपना आना एक अच्छी बात हो सकती है यह जीवन में खुशी लाने का प्रसन्न रहने का सपना हो सकता है। सपने में साली को देखना मतलब आपके जीवन में आनंद के क्षण चल रहे है आपम्मे जोश वाकी है जो आपको नई ऊंचाइयों तक लेकर जाएगा। जीवन के सपने में खूबसूरत साली को देखना बेहद ही सुंदर सपना है आपके जीवन में बाहर आयेगी । जीवन के सपने तो सुंदर होते है  उसमे साली का सपना तो बेहद ही सुंदर होता है लाभ तो होना ही है जो की निश्चित ही है।


सपने में साली से बातचीत करना / sapne me sali se batchit karna hindi


यदि किसी सपने में साली से बातचीत करते है तो उसका क्या मतलब है सपने में क्या साली से बातचीत करना हमेशा अच्छा होता है साली  जो पत्नी के नजदीक मतलब उसकी बहन है उनसे बातचीत करना हमेशा अच्छा होता है इसलिए तो।लोगो ने जीजा साली पर शायरियां बनाई है यह एक पवित्र रिश्ता है बस ध्यान रखे की वो रिश्ता पवित्र ही बना रहे क्योंकि वो दूसरे की संपत्ति है। यदिं किसी सपने में जीजा जी साली जी से बातचीत कर रहे है तो वह एक अच्छा सपना है  यह सपना प्यार बढ़ाने वाला है पत्नी के साथ समंंध मजबूत होंगे।


सपने में साली को चूमना / sapne me sali ko chumna hindi

यदि किसी सपने में खूबसूरत साली को चूम रहे है तो यह आपकी जवानी को आगे बढ़ा रहा है । इसका मतलब यह है की आपकी जवानी अभी जिंदा है पत्नी से  भोग का सुख कम मिल रहा है किसलिए ये विचार मन में आ रहें है। सपने में खूबसूरत साली को चूमना का मतलब यह भी है की आपकी सोच कही साली के प्रति आकर्षण तो नही यही आपको ऐसा लगता है तो अपनी सोच को ठीक करे क्योंकि वह  यदि दूसरे की पत्नी है तो यदि उनको आपके दिल की बात पता लगेगी तो यह आपके हित में नहीं।











Previous
Next Post »