सेक्स प्रेमियों ( sex lovers ) के लिये देशी घी प्रकृति का वरदान / sex premiyo (Sex lovers ) ke liye deshi ghi vardan hindi

 देशी घी (Sex lovers ) के लिये प्रकृति का वरदान / Sex premiyo( sex lovers) ke liye deshi ghi prakrati ka  vardan hindi

देशी घी हम सभी पसन्द करते है । लेकिन क्या आप जानते है कि देशी घी जिसको हमारे पूर्वज  हजारों सालों से खाने में प्रयोग करते है वह सेक्स के लिये कितना लाभदायक है यह लाभदायक सेक्स के लिए तो है ही लेकिन।इसके अनेक गुण है जो आज हम अपने इस ब्लॉक में बतलाएंगे की कैसे देशी घी की खूबिया हमारे मन को रिझाती है उसकी खुशबू के साथ आइए देशी घी  के बारे में  जानिए की कैसे इसको इस्तेमाल करे और अधिक लाभ उठा सके।




देशी घी प्रकृति का वरदान कैसे जाने  / Deshi ghi prakrati ka vardan kaise jane hindi
देशी घी की शक्ति को हमारे पूर्वजों ने जाना और घी से पहले उन्होंने दूध की तागत को जाना होगा । जब दूध में इतने सारे विटामिंस मिनरल्स   प्रोटीन  होते है तब कही जाकर उन्होंने घी का आविष्कार किया होगा। घी एक ऐसी शक्ति है जिसको खा कर हम बलवान हो सकते है लेकिन इसको खाकर हम तभी लाभ ले सकते है जब हम मेहनत का कार्य करे। जो लोग मेहनत कम करते है जिनका शारीरिक कार्य कम है उनको देशी घी कम खाना चाहिए।
देशी घी अपनी शक्ति के लिये मन जाता है। यह हम सभी जानते है। यह पोटिक भी होता है और शरीर को अंदुरुनी तागत देने वाला यह देशी घी सेक्स प्रेमियों के लिये बहुत लाभदायक है। यदि आप सेक्स में इंटरेस्ट लेते है तो रोजाना एक चम्मच देशी घी दूध में मिला कर गुड़ के साथ पीने से यह सेक्स क्षमता में कई गुना वृद्धि करता है। पुरुषो के लिए यह किसी वरदान से कम नहीं है यह पुरुषो को वीर्य के साथ ही साथ शरीर की तागत  में भी वृद्धि करता है । जो लोग जवान है जिनकी वीर्य बनना कम हो गया है उनको देशी घी ऐसे नवजवानों के लिये किसी वरदान से कम नही है लेकिन इसको सुबह के समय लेना ठीक रहता है। लेकिन इसके पराठे ज्यादा भारी होते है रोटी पर लगा कर इसको खाना ठीक रहता है लेकिन ध्यान रहे की योग और एक्सरसाइज जरूर कीजिए। असली देशी घी ही खाना चाहिए।



दूध में एक चम्मच घी मिला कर पीने के बाद जिम में जाकर पसीना जरूर बहना चाहिये। यदि जिम नही जाते है तो कोई बात नही घर पर ही एक्सरसाइज कर सकते है। आपको बस आधा घंटा पसीना बहाना है। उसके बाद देखिये तंदुरस्ती भी बढ़ेगी । सेक्स ड्राइव में मजा भी खूब आएगा। यही है देशी घी का कमाल। 

देशी घी सिर की खुश्की दूर करे जाने

सिर में खुश्की होने की दशा में देशी घी को सिर में भी रख सकते है  और साथ ही इसको खाना भी चाहिए । यह आखो की रोशनी बढ़ाता है।  जिन लोगो का आखों का ऑपरेशन होता है उनको चिकित्सक से राय लेकर देशी घी जरूर खाना चाहिए। 

देशी घी का फायदा नींद में

जिन लोगो को नींद कम आती है उनको देशी घी खाना चाहिए । देशी घी का फायदा नींद में भी है।  यह शरीर को lazy  करता है  जिससे मस्तिष्क को राहत देता है और एक अच्छी नींद लाने वाला होता है ।जो लोग नींद नही आने की समस्या से ग्रसित है उनको देशी घी रात में खाना चाहिये। स्टूडेंट को भी देशी घी रात में ही खाना चाहिये। दिन में देशी घी खाने से नींद आने का डर रहता है । नींद आने का डर क्या रहता है  जिससे पढ़ाई में डिस्टर्ब हो।सकता है। 

चेतावनी 

देशी घी को कभी भी शहद के साथ बराबर मात्रा में नही कहना चाहिये । यह नुकसानदेह होता है। 



देशी घी का प्रयोग कब और कैसे जाने

1 देशी घी का प्रयोग दाल में डाल कर भी कर सकते है।

2रोटी पराठा या दूध में डालकर लेना बेहतर रहता है।

 गाडी ड्राइव करते समय देशी घी का प्रयोग सही नही है। क्योंकि देशी घी नींद लाने में सहायक है इसलिये इसको रात को जब सोने जाय तब खाये या जब एक्सरसाइज करने जाय तब लेना ठीक रहता है। देशी घी पेट के लिये बहुत लाभदायक है जिन लोगो को कब्ज की शिकायत रहती है उनके लिये देशी घी बहुत अच्छा है । यह आंतों की ग्रीसिंग का काम करता है। जिससे कब्ज नही होती है।



इसको भो पढ़े









Previous
Next Post »