DREAM OF FIRE HINDI /, सपने में आग घर में लगी देखने पर अविवाहित को ये लाभ

DREAM  OF FIRE HINDI। / सपने में आग घर में आग लगी   देखने पर अविवाहित को ये लाभ 











सपने तो सपने है कब क्या दिख ले इसको आज तक विज्ञान भी नही समझ पाया लेकिन एक सपने में आग लगी देखना क्या कहलाता है या आग में घर को जलते देखना क्या कहलाता है यह किस बात का संकेत हो सकता है। सपने में जब घर में आग लगी देखते है तो नींद खुलने पर हमारी हालत खराब हो जाती है की ना जाने क्या बुरा सपना देख लिया लेकिन दोस्तो यदि किसी सपने में कही आग लगी देखते है तो यह बुरा सपना बिलकुल नहीं है इसमें घबराने वाली बात नही है यह एक शुभ स्वप्न है आपको कही से धन लाभ होने वाला है।  कोई पुराना रुका पैसा मिलने वाला है।


Fire  dream seen by bachalars hindi / सपने में अविवाहित आग का सपना देखे तो ये लाभ

यदि किसी सपने में अविवाहित यह सपना देख ले जिसमे घर में आग लगी सपने में देख रहा है तो उनका रिश्ता की बात चलना शुरू हो जाती है कही से कोई रिश्ता उनके लिए आने वाला है जहा सबकी हामी होने वाली है आपके लिए।यह स्वप्न शुभ है आपका विवाह तय माना गया है। इसलिए सपने में आग में घर को जलते देखना एक शुभ स्वप्न खासकर। बेचलर लिए  शुभ है उन्हे धन लाभ होने वाला है।

Fire  dream seen by shopkeeper hindi / सपने में व्यापारी घर दुकान को जलते देखे

यदि किसी सपने में व्यापारी घर या दुकान को जलते देखते है तो यह एक शुभ स्वप्न है उनको व्यापार में बहुत लाभ होने।वाला है लेकिन यदि आग को बुझते देखते है तो व्यापार बंद भी हो सकता है इसलिए यह सपने पर निर्भर करेगा की कोन सा सपना किस तरह देखा उसी हिसाब से शुभ अशुभ का परिणाम तय होगा।
Previous
Next Post »