Burning Questions Answer bharatiya / Indian politics know hindi / जावलंत सवाल जवाब भारत की राजनीति के

Burning Questions Answer bharatiya Indian politics know hindi 

Question प्रश्न क्या नरेंद्र मोदी अगले दश से 15 साल भारत की राजनीति में  सक्रिय रहेंगे ?

Answer उत्तर  भारत की जनता तो यही चाहेगी की श्री नरेंद्र मोदी भारत के  प्रधानमंत्री अगले 15 साल क्या 20 से 25साल तक भी रहेंगे तो उनको जनता का भरपूर सहयोग मिलता दिख रहा है जिसका मुख्य कारण हिंदुत्व की और उनका सच्चा झुकाव है। नरेंद्र मोदी दिल से भगवान की पूजा करते है जिससे करोड़ो हिंदुओ को उनसे हिंदत्व को पालन की शिक्षा मिलती है और यही मोदी जी का जादू है। नरेंद्र मोदी  का दूसरा जादू जो है वो भारत की उन्नति भारत का विकास जो जनता को दिखता है विरोधी कितना ही कुछ कहे लेकिन भारत की समझदार जनता सब कुछ समझ चुकी है उनको तो मोदी चाहिए भारत के प्रधानमंत्री के रूप में अगले २५साल । 






Question प्रश्न नरेंद्र मोदी की तागत कहा से मिलती है ?,

Answer नरेंद्र मोदी जी को तागत  भारत की जनता से मिलती है दूसरी ईशर में उनकी अथाह भक्ति उनको प्रेणना देती है की वो जनता की सेवा अच्छा से करे। भगवान की उन पर असीम कृपा है जिसका फायदा भारत की जनता भी उठा रही है। भगवान की भारत पर कृपा है जिसके  बल पर हम शीघ्र 5  ट्रिलियन अर्थव्यवस्था की और बढ़ रहे है।जिसमे  नरेंद्र मोदी की नीतियों की बदौलत ही ये संभव हो पायेगा।


Question प्रश्न भारत में विपक्ष का क्या होगा ?

उत्तर भारत में विपक्ष अपने को पीड़ित समझेगा। उसको कुछ भी समझ में नहीं आएगा। उसके हर सवाल का जवाब नरेंद्र मोदी के पास होगा। विपक्ष को जब कुछ समझ में नही आयेगा तो वह सरकारी एजेंसी को बदनाम करने के सिवा और कुछ नही कर पायेगा। विपक्ष सरकारी एजेंसी की  कारवाही को  बीजेपी  की कारवाही बतलायेगा परंतु जनता पर उसका खास फर्क नही पड़ेगा। बुद्धिजीवी जनता जान चुकी है की मोदी के सिवा दूसरा विकल्प नहीं।






Question भारत में विपक्ष की सरकार कब बनेगी ?

उत्तर फिलहाल कोई आसार नहीं दिख रहे है विपक्ष को केंद्र में सरकार बनाने के लिए एकजुट होना पड़ेगा जो की वो शायद नही हो पाएगा उसका कारण उनकी अपनी मजबूरियां है जिसका उदाहरण नीतीश जी है जो विपक्ष से एनडीए  गड़बंधन में वापिस आ गए है। विपक्ष को यदि केंद्र में आना है तो वह तत्काल नही हो सकता है उसके लिए एक लंबा इंतजार करना होगा। पूरा होगा की नही उसकी कोई फिलहाल संभावना दिख नही रही है और आगे की बीजेपी की राजनीति किस तरह की रहती है उस पर निर्भर करेगा। यदि बीजेपी कमजोर होती है जो की दिख नही रहा है यदि कमजोर होती है तभी विपक्ष की संभावना बनती है। फिलहाल बीजेपी देश में और मजबूत होगी। साउथ भारत में उसकी सरकार जरूर बनेगी। दक्षिण में एक बार बीजेपी की सरकार बनी तो बीजेपी ५० साल भारत में राज करेगी। 











ये सभी उत्तर भारत की जन भावना के अनुरूप समझे क्योंकि उनको तो नरेंद्र मोदी ही भारत के प्रधान मंत्री की कुर्सी पर चाहिए। मोदी जी भारत की जनता में इतने गहरे तक बस चुके है की वहा से उनको निकलना बड़ा मुस्किल काम है। विपक्ष को चाहिए की वो शांति से जनता जो सीट चुनाव में जितवा दे उस पर उनको जनता और भगवान का शुक्रिया मानना चाहिए। बीजेपी अगले एक हजार साल भी बनी रहेगी और उसने जनता के लिए सही काम और कुशल नेतृत्व दिया तो। बीजेपी को जनता को राहत कुछ चीजों में देनी चाहिए जैसे दो हजार फुट तक के घरों को छोटे शहरों में हाउस टैक्स और बिजली बिल में राहत देनी चाहिए। ये तबका छोटे शहरों में इसकी आबादी काफी अच्छी है बस इस तबकों को राहत तो देनी होगी। यह तबका मिडल क्लास का है इसको राहत देनी ही चाहिए। सरकार अपनी आमदनी को बड़ाने के अनेक तरीके है लेकिन उसको चाहिए की वो मिडल  क्लास को राहत जरूर इस तरह के टैक्स में देनी चाहिए। टैक्स बढ़ाने के लिए अनेक चीजे है अमेरिका रूस की तरह हथियार बना कर भी इकोनॉमी को बढ़ाया जा सकता है। टूरिज्म से धन कमाया जा सकता है लेकिन बिजली पानी हाउस टैक्स जेसी चीजों से किसी भी सरकार को टैक्स में राहत देनी चाहिए।













Previous
Next Post »