Seening government job in dream know hindi / सपने में सरकारी नोकरी लगते देखना क्या संकेत समझे

Seening government job in dream know hindi / सपने में सरकारी नोकरी लगना क्या संकेत समझे 

सपने तो सपने होते है कब किस सपने में क्या दिख जाता है इसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है लेकिन यदि आप छात्र है और किसी सरकारी परीक्षा की तैयारी कर रहे है तब उस दौरान इस तरह के सपने का आना स्वाभाविक है लेकिन इतना समझ लीजिए कि यदि आपने अपनी परीक्षा की तैयारी अच्छे ढंग से की है और परीक्षा अच्छे से गई है तब यह कह सकते है की यह एक शुभ संकेत भविष्य के लिए हो सकता है लेकिन किसी परीक्षा की गारंटी उत्तीं की तभी होती है जब वह परीक्षा पास कर ली जाती है। 

एक  छात्र जो किसी परीक्षा की तैयारी कर रहा है या परीक्षा किसी विभाग की दे चुका है यदि उस दौरान उनको किसी इस तरह के सपने आते है जिसमे।उनको सरकारी जॉब लग गई हो तो यह सपना बेहद ही शुभ माना जाता है। यदि इस तरह का सपना सुबह का है तो यह बेहद ही शुभ है लेकिन यदि यह सपना दिन का भी है तो भी बेहद ही शुभ है इसका मतलब यह निकलता है की कामयाबी जल्दी मिलने वाली है समझो दो चार दिन में कभी भी परीक्षा का परिणाम आने वाला है यदि इस तरह के सपने मध्यरात्रि के हो तो भविष्य में अधिक समय लग सकता है या दुबारा परीक्षा देने पद सकती है मतलब दुबारा परीक्षा की तैयारी का संकेत हो सकता है।







सपने में यदि अपने को किसी सूटबूट में देखे या किसी मीटिंग को अटेंड या चेयर कर रहे हो तो यह सपना भी बेहद ही शुभ होता है नोकरी में उन्नति का संकेत भविष्य में होगा। इसलिए जीवन में आगे बढ़ने केलिए पढ़ाई जरूरी है यदि पढ़ाई की है और तब जीवन में जॉब मिलना सरल हो जाता है  और उन्नति भी तभी आती है। यदि किसी सपने में किसी जॉब की तैयारी करते खुद को देखना भी बेहद ही शुभ संकेत है। इस तरह के सपने आपको जीवन में आगे बढ़ने और उन्नति का संकेत देते है।




सपने में नोकरी का ऑफर मिलना भी एक शुभ संकेत होता है यदि किसी बेरोजगार को इस तरह का सपना दिख रहा है या बीते रात आया है तो इसका संकेत बेहद शुभ माना जाता है । इस तरह के सपने कामयाबी का संकेत हो सकते है। बस मेहनत की।आपको जीवन में जरूरत है परमात्मा यही संकेत दे  है। कठिन परिश्रम से पीछे नहीं हटे।


















Previous
Next Post »