Drink milk women's nipple in dream hindi / सपने में किसी स्त्री के निप्पल से दूध पीना देखना / Drink milk from a women nipple in a dream hindi

Drink milk women's nipple in dream hindi /सपने में किसी स्त्री  के निप्पल से  दूध पीना देखना / Drink milk from a women nipple in a dream hindi










जब कोई भी बच्चा जन्म लेता है तो यदि उसको अपनी माता का दूध पीने मिलता है तो यह उसका सौभाग्य होता है । बच्चे तो सभी के जन्म लेते है लेकिन वो नसीब वाले बच्चे होते है जिनको अपनी माता का दूध पीने मिलता है कुछ बच्चे इस होते है की उनको अपनी माता का दूध पीने नही मिलता है। यह सब किस्मत का खेल है । सपने में दूध पीना कोई बड़ी बात नही है हम रोजाना दूध पीते है लेकिन वो दूध गाय या भैंस का होता है क्या गाय या भैंस का दूध पोष्टिक नही यह कहना गलत होगा। गाय भैंस का दूध पोष्टिक होता है इस दूध में अनेक विटामिन मिनरल्स प्रोटीन होते है जो लोग व्यायाम करते है उनको तो।दूध पीना जरूरी होता है आखिर उसमे जो इतने विटामिन जो है दूध से  जो घी बनता है वह बहुत लाभदायक होता है। दूध से हमारा शरीर स्ट्रॉन्ग बनता है । 


सपने में किसी स्त्री के दूध पीना क्या संकेत  / sapne me kisi stri ke dudh Pina kya sanket hindi

सपने में दूध पीना  वो भी किसी स्त्री का  ओर वह स्त्री जो  आपकी पत्नी ,गर्ल फ्रेंड , या कोई लड़की या महिला हो सकती है। यदि किसी रात आपको कोई ऐसा सपना आता है जिसमे आप किसी महिला के पास या लड़की के पास बैठे हो या सपने में उस महिला के साथ लेटे  हो , यदि उस  सपने में उस स्त्री के निप्पल से  अपने को दूध पीते खुद को देखते है तब आपको आश्चर्य होगा की आखिर ये सपना क्यों आया क्योंकि यह सोचना भी गलत नही है लेकिन ध्यान रहे की इस तरह के  सपना उन पुरुषों को आता है जो पृरुष अपनी महिला मित्र के साथ  रात दिन उनके सपने में।खोये रहते है दूसरा   इस तरह का सपना  उन पुरुषो को आता है जो पृरुष अपनी शादी का ख्वाब पल बैठते  देखते  रहते है , जिनकी नई शादी होती  है या शादी होनी  वाली होती  है  । इस तरहबके सपने उन सेक्सी कपल को भी आते है जो जिंदादिल इंसान होते है  जिन्हे खुल कर प्यार करना आता है । खासकर जो हॉट कप्पल होते है  जो अपने को आजकल आधुनिक कहते है , ओर उसी आधुनिक स्टाइल से सेक्स में इच्छुक रहते है , उन लोगो को इस तरह के सपने  आना आम बात है एक   साधारण लड़के को पुरुष को इस तरह के सपने नही आते है। यदि इस तरह का सपना कोई कम उम्र का बच्चा देखता है तो उसको अपनी माता से असीम प्यार मिलता है। वह बच्चा तंदुरुस्त रहता है।क्योंकि वह  गाय भैंस का भरपूर दूध पीता है  उसकी अक्ल ठीक रहती है वह।दीमक से भी तेज रहता है।





सपने में स्त्री के निप्पल से  दूध  पीना क्या संकेत / sapne me stri ke nipple se dudh Pina kya sanket hindi

सपने में किसी स्त्री का दूध पीना मत्तलब यह सपना सेक्स की ओर आकर्षण बढा रहा है। स्त्री के दूध से मत्तलब उसके स्तन से है जो पृरुष को लुभाते है इसलिये  कामुक पृरुष इस तरह के सपने देख सकते है। यह सपना यदि पति देखता है तो  उसे पत्नी  से प्यार होता है। यदि बॉय फ्रेंड देखता है तो उसे अपनी गर्ल फ्रेंड से प्यार हो सकता है। जहाँ तक दूध पीने की बात है दूध किसी चीज का भी क्यो नही हो उसको पीना शुभ माना जाता है। भारतीय समाज मे लोग दूध खूब पीते है। यहां बहुत से लोग मांशाहार का सेवन नही करते है इसलिये दूध ज्यादा पीते है। दूध में कैल्शियम से लेकर विटामिन बी 12 मिलता है जो मनुष्य के लिये बहुत जरूरी है। ।
























Previous
Next Post »