sapne me khud ko nanga dekhna hindi /सपने में खुद को नंगा देखना चिंतित होते हुए

सपने में खुद को नंगा देखना चिंतित होते हुए 

सपने में खुद को नंगा देखना का मत्तलब कही चिंतित किसी समस्या के लिये होना तो नही । दोस्ततो नमस्कार, जब हम किसी समस्या से ग्रसित होते है तब हम बहुत  हम बहुत चिंतित होते है वह समस्या किसी भी तरह की हो सकती है। एक समस्या में हम रुपये पैसे की तंगी या दूसरे के पास अपने रुपए पैसे फंसे होते है तब भी हमे इस तरह के सपने आ सकते है। हम रुपये नही निकाल पाने के कारण अपने को असहाय समझ लेते है इसलिये इस तरह के सपने आ सकते है।

दूसरा सपने में अपने को नंगा देखने का मत्तलब आप किसी जटिल समस्या में हो सकते है जो आपके स्वास्थ्य को लेकर भी हो सकती है आप बबासीर या किसी अन्य स्वास्थ्य  समस्या से ग्रसित हो चिंतित होकर भी यह समस्या हो सकती है। 

तीसरा जब ब्यक्ति धन कमाने के बारे में रातदिन सोचता रहता है ओर उसको मन मुताबिक धन नही मिलता है नाते रिस्तेदार या दूसरे लोग उसके बारे में अनगिनित बाते करते है  तब भी इस तरह के सपने आ सकते है।

चौथा कारण सपने में खुद को नंगा देखना मत्तलब आपकी कलई समाज के सामने खुल गयी है अब आपको मुश्किलों का या अच्छा दोनों में किसी का भी सामना करना हो सकता है । वह अपने कर्म पर निर्भर करेगा यदि आपने अच्छा किया तो फल अच्छा ही होगा। बुरा किया होगा तो फल बुरा ही होगा। इसलिये जीवन मे बुरे कर्मो से बचो। बुरे कर्म का नतीजा सारा परिवार फल भुगता है।


Previous
Next Post »