Friend Wife Seening in Dream hindi / दोस्त की बीबी का सपना देखना

Friend Wife Seening in dream hindi / दोस्त की बीबी का सपना देखना


सपने मानव जीवन में आते ही रहते है जब भी हम सोते है कुछ ने कुछ सपना देख ही लेते है लेकिन हर किसी को सपना नही आते है सपने उन्ही जिंदादिल लोगो को आते है जिनके अंदर कुछ अच्छा या बुरा करने की समर्थ रखते है अच्छा  मतलब शुभ कार्य करने वाले को अच्छे ही सपने आयेगे और बुरा कार्य करने वाले लोगो को बुरे सपने ही आयेगे। जिनकी जैसी सोच उसी तरह की बुद्धि और उसी तरह के सपने और उनके फल। कुछ लोगो को बहुत दिनो तक सपने ही नही दिखते है और कुछ लोगो को लगातार सपने ही आते रहते है एक रात में कई सपने देख लेते है और अगले दिन सपनो के बारे में सोच भी नही पाते है। जब भी कोई सपना देखते है तब ध्यान रखे की सुबह के सपनो पर ज्यादा फोकस करे ,ये सपने सच्चे और तुरंत परिणाम देते है। एक सपने में दूसरे की बीबी या दोस्त की पत्नी को सपने में देखना का क्या मतलब नीचे समझे।

दोस्त की बीबी का सपना देखना / Friend Wife in dream hindi 

एक सपने में दोस्त की बीबी का सपना देखना क्या संकेत अच्छा या बुरा समझे। दोस्तो जिसको जो इज्जत देगे उनके सपने भी उन्ही जैसे परिणाम देगे। एक दोस्त की पत्नी को यदि भाभी का दर्जा देते है तो इसका मतलब भाभी मां समान है और आपकी सोच उम्दा दर्जे की है आपने  उनके  बारे  में कभी बुरा नही सोचा है यदि उनके बारे में कभी बुरा नही सोचा तो इसका मतलब यह स्वप्न एक शुभ स्वप्न है लक्ष्मी माता के साथ ही सरस्वती ,दुर्गा, जी का आशीर्वाद आपके ऊपर बना है आप एक नेक व्यक्ति है झूट फरेब से दूर की जिंदगी काट रहे है। यह एक शुभ सपना है लक्ष्मी आप पर मेहरवान है  माता जी की कृपा आ रही है बिगड़े कार्य बनेंगे।

दोस्त की बीबी के साथ हमबिस्तर देखना / Seening Friend Wife  Sleeping in own bed 

दोस्त की बीबी के साथ हमबिस्तर स्वप्न देखने का मतलब यह है की आप की दोस्ती गलत लोगो से है आपके अंदर गलत विचार प्रकट हो रहे है आप गलत वीडियो गलत साहित्य पढ़ रहे है आपकी नियत ठीक नही है वैसे ये सपना बुरा नही लेकिन आप  यदि विवाहित है तो पत्नी पर ध्यान दीजिए और यदि अविवाहित है तो जल्दी विवाह कर लीजिए। अविवाहित लोग गलत रास्ते पर चल सकते है।

सपने में दोस्त की बीबी से बाते करना 

सपने में दोस्त की बीबी से बात करना सभी मर्द लोगो को अच्छा लगता है कुछ मर्द दोस्त की बीबी को भाभी भाभी कह कर थकते नहीं। कुछ की तो नजर भाभी पर टिकी रहती है ये सब गलत आचरण के कारण होता है ऐसे दोस्तो को घर से बीबी से दूर रखे। यदि खुद इस तरह का सपना देख रहे है तो बीबी से झगड़ा हो सकता है। दोस्त की बीबी से सपने में बात करना मतलब मोहल्ले में कोई आपकी जानकारी जुटा रहा है। सावधान रहे। दिल को काबू में रखे।

Previous
Next Post »