सपने में सफेद क्रीम के दाग शरीर पर देखना / Dream white spot in body hindi

सपने में सफेद क्रीम के दाग शरीर में देखना जो किसी क्रीम लगे होना /  Sapne me safed cream ke dag shrir me dekhna jo kisi cream lage hona hindi
यदि किसी सपने में सफेद दाग दिखते है जो किसी क्रीम के भी हो सकते है। यदि किसी सपने सपने में सफेद दाग सफेद दाग क्रीम के देखते है या सपने में चेहरे पर सफेद पाउडर लगा देखते है या किसी सपने में सफेद आटा बदन पर लगा देखते है चेहरे पर सफेद दूध लगा देखते है तो यह किसी किस्म के हल्के नुकसान हो सकता है। अब किस तरह के नुकसान हो सकते है जैसे कुछ लिख रहे है लिखते समय बार बार गलतीं होना जिससे खुद को गुस्सा आना। दूसरी चीज यह हो सकती है कि किसी किस्म की दुसरो से बाते करते समय गलतीं हो सकती है जिससे शर्मिंदा होना पड़ सकता है। इसलिये बाते करते समय सतर्क रहें। यह सपना नकारात्मक संकेत देता है। 

सपने में सफेद दाग धब्बे देखना / Sapne me safed dag dhabbe dekhna hindi
सपने में सफेद दाग धब्बे देखना किसी चोरी का संकेत हो सकता है। यदि किसी सपने में सफेद दाग धब्बे देखते है तो यह सपने में सफेद दाग धब्बे देखना एक नकारात्मक संकेत है। आप उस दिन जो भी कार्य करेगे उसमे सफलता बड़ी मुश्किल से मिलेगी। एक नकारात्मक चीज मस्तिष्क में चलती रहेगी। जिससे पीछा छुड़ाने के लिये धैर्य की आवश्यक्ता होती है। सम्भल कर कार्य कीजिये। यही सलाह है।



Previous
Next Post »