सपने में लाल साड़ी ( Red Saree) खरीदना ओर पहनना

सपने में लाल  साड़ी ( Red Saree)  खरीदना ओर पहनना 
सपने में लाल साड़ी खरीदना ओर पहनना का मत्तलब क्या होता है। जिन लोगो को इस तरह के सपने आते है वे इसका सही मत्तलब जानना चहिगे। एक सपने में एक लड़की सपना देखती है कि वो सपने में लाल साड़ी खरीद रही है। यदि किसी सपने में कोई लड़की लाल साड़ी खरीदती है तो इस सपने का मत्तलब यह निकलता है कि वह लड़की किसी लड़के से प्यार करने लगी है या कोई लड़का उस लड़की को पसन्द आ गया है ओर ये भी हो सकता है कि उस लड़की के जीवन मे कोई लड़का आने वाला है लेकिन उस लड़की को सतर्क रहना होगा। उसका कारण यह है कि कोई लड़का यदि कुवारी लड़की के जीवन मे आता है य्या लड़की उसको पसन्द करती है तो लड़की को मोहवश य्या प्यार में लड़के को अपना वो सब नही सौपना चाहिये कि जिससे बाद में  परेशानी हो। ठीक है कि किसी से प्रेम हो गया है लेकिन उस प्रेम में मजा तब तक ही ज्यादा रहता है जब तक दूरी रहती है उसके बाद जब किसी जोड़े की शादी हो जाती है उसके बाद यह घटने लगता है यह नीचे की ओर आने लगता है। यदि यही सपना कोई महिला देखती है तो उसका पति उसको पहले से ज्यादा चाहने लगता है। प्रेम करने लगता है। दूसरी बात यह भी हो सकती है कि पत्नी पति को पहले से ज्यादा चाहने लगे। यह सपना एक अच्छा सपना है।

सपने में लाल (Red) साड़ी पहनना
यदि किसी सपने में कोई महिला लाल साड़ी पहनती है तो वो अपने पति से प्रेम ज्यादा करती है। महिला का अपने पति या प्रेमी को ज्यादा चाहने का संकेत भी हो सकता है। लाल साड़ी हर्ष का संकेत भी हो सकता है। लाल रंग की साड़ी सपने में पहनना मत्तलब  महिला का जोश में आना जिससे कि वो पति को कामुक नजरो से देखती है ओर उसी नजर से प्यार भी कर सकती है। 

सपने में लाल (Red) साड़ी का फटना
सपने में लाल साड़ी का फटने वाला सपना का मत्तलब यह निकलता है  कि प्रेम में दरार आ सकती है। जब कोई भी महिला पुरुष लड़की इस तरह का सपना देखती है जिसमे साड़ी फटी देखती है तो यह सपना उनके प्रेम में दरार का कारण बनता है। ऐसे लोगो को अपने रिस्ते सम्भल कर चलना चाहिये। 

सपने में लाल गन्दी साड़ी देखना
यदि किसी सपने में लाल गन्दी साड़ी देखते है तो यह सपना अच्छा नही है इस सपने का मत्तलब यह निकलता है कि उनका प्रेम में जटिलता आ रही है। सम्भल कर  चले। पुरानी बातों को छोड़ो । कुछ नई बातो से माहौल को खुशनुमा बनाओ।

सपने में लाल साड़ी को देना
सपने में लाल साड़ी किसी को देने का मत्तलब यह निकलता है कि आप अपने कार्य ठीक तरीके से नही कर पा रहे है। अपने निर्णय दुसरो पर न थोपे। अपने कार्य स्वयम करे। अपने प्रेम से छुटकारा पाना भी यह हो सकता है ओर इसका मतलब यह भी निकलता है अपने प्रेम को आप स्वयम इग्नोर कर रहे हो। 

सपने में लाल साड़ी प्रेमिका को देना
यदि किसी सपने में प्रेमी प्रेमिका को लाल साड़ी उपहार य्या इज़हार स्वरूप भेंट करता है तो यह सपना एक प्रेमी ओर प्रेमिका लवर्स की चाहत को एक दूसरे के प्रति बढ़ाता है। सपने में लाल साड़ी यदि प्रेमिका प्रेमी को देती है तो वह उसको पहले से ज्यादा चाहने लगती है। 

सपने में लाल साड़ी को गर्दन से दबाना 
यदि किसी सपने में लाल साड़ी को गर्दन से दबाने का सपना देखते है तो यह सपना प्यार में रुकावट य्या खटास पैदा करती है। लाल साड़ी का कही फंसना भी प्रेम में कमी या रुकावट  का संकेत है। 
Previous
Next Post »