सपने में सिंदूर ( Sindur) बिंदी देखना जीवन पर प्रभाव / Sapne me sindur dekhna jivan par prabhav hindi

सपने में सिंदूर ( Sindur)  बिंदी  देखना जीवन पर प्रभाव  / sapne me sindur dekhna jivan par prabhav hindi

सपने में सिंदूर देखना के जीबन पर प्रभाव क्या होते है यह यदि जान लेते है तो जीवन में जब कभी भी इस तरह के सपने आते है हम आसानी से उनके बारे में जान पाते है। एक सपने में एक ब्यक्ति सपना देखता है जिसमे की उसको सपने में सिंदूर की डिबिया दिखाई देती है । दोस्ततो यदि किसी सपने में सिंदूर या सिंदूर की डिबिया देखते है तो यह सपना बहुत ही सकूँन देने वाला सपना है। इस सपने का मत्तलब यही निकलता है कि आपको प्रसन्नता मिलने वाली है। खुशियां इंतजार कर रही है। बस आपको उनको गले लगाना है। यह खुशियां कोंन सी है यह खुशियां पत्नी का असीम प्रेम हो सकता है। यदि यही सपना पत्नी देखती है तो यह पुरुष का पति का आपके प्रति प्रेम हो सकता है। यदि यही सपना कुँवारी कुंवारा लड़का लड़की देखते है तो उनको अपने पार्टनर से  बहुत सी खुशियां मिलने वाली है। उनको अपना प्यार मिलने वाला है। उनको उनकी चाहत का परिणाम मिलने वाला है यह कह सकते है। यह एक शुभह सपना है।

सपने में पति या बॉय फ्रेंड सपने में सिंदूर से मांग भरना
यदि किसी सपने में पति पत्नी की मांग में सिंदूर भरती है या पत्नी पति की मांग में सिंदूर भरती है। बॉय फ्रेंड या गर्ल फ्रेंड एक दूसरे के मांग में या एक के मांग में कोई एक सिंदूर भरता है तो आप इस सपने का मत्तलब अवस्य जानना चहिगे। दोस्ततो यदि किसी सपने में इस तरह का सपना आता है तो यह सपना बहुत ही शुभ है। जब एक ब्यक्ति अपनी पत्नी के मांग में सिंदूर भरता है या लड़का लड़की की मांग में सिंदूर भरता है तो यह सपना बहुत ही शुभ है। 

सपने में सिंदूर का गिरना सिंदूर की डिबिया टूटना
सपने में सिंदूर का गिरना या सिंदूर की डिबिया का टूटना सिंदूर का बिखरना एक अशुभ संकेत है। यदि किसी सपने में  सिंदूर का गिरना ,सिंदूर की डिबिया का टूटना, सिंदूर का बिखरना एक अशुभ संकेत है। जब कभी भी सपने में कोई इस तरह का सपना दिख जाय तो यह अशुभ है। यदि किसी सपने में सिंदूर लगा रहे है ओर उस दौरान सिंदूर गिर जाता है तो यह सपना अशुभ है। यदि कोई लड़का य्या लड़की जिनकी दोस्ती हो तो वह टूट सकती है। रिस्तो में दरार आ सकती है। यह एक अशुभ सपना का संकेत है। जीवन मे सतर्क रहें।


सपने में बिंदी (  Bindi) देखना
सपने में बिंदी देखना का क्या होता है यह शुभ है या अशुभ । यदि किसी सपने में बिंदी देखते है तो यह सपना क्या संकेत देता है यह जानना जरूरी है। एक सपने में बिंदी देखना मत्तलब शुभ होता है। यह किसी जोड़े को एक सुखद भविष्य की ओर ले जाता है। यदि कोई पति पत्नी बॉय फ्रेंड गर्ल फ्रेंड इस तरह का सपना देखता है तो यह सपना उनके सुखद भविष्य का संकेत है। 






Previous
Next Post »