सपने में योनि को देखना का मत्तलब क्या होता है / sapne me yoni ko dekhne ka matlab kya hota he hindi

सपने में योनि को देखने का मत्तलब  क्या होता है / sapne me yoni ko dekhne ka matlab  kya hota he hindi

सपने में योनि को देखने का मत्तलब  क्या होता है आज हम इस ब्लॉक में बतलायेंगे। सपने में योनि देखना मत्तलब किसी पुरुष या जवान लड़के को उसकी काम वासना के बारे में संकेत करता है। जब एक पुरुष य्या जवान कुंवारे लड़के इस बारे में चिंतन करते रहते है ओर उनका ध्यान रातदिन इस ओर लगा रहता है ऊपर से वह इस तरह का साहित्य भी पढ़ लेते है तो इस तरह के सपने आना लाजमी है जो कुंवारे लड़के होते है उनमे भी बहुत बार विपरीत सेक्स के प्रति आकर्षण के कारण भी इस तरह के सपने उनको आते है। 






यह सपना प्यार का भी नही कह सकते है यह सपना तो शारिरिक आकर्षण का सपने की वजह से भी आ सकते है। जब कोई पुरुष इस तरह का सपना देखने है तो वह पत्नी से संतुष्ट नही है उसकी काम पिपासा शांत नही हो रही है। सपने में कुँवारी योनि जवान लड़के देखने से उनकी शादी जल्दी होने का संकेत भी  हो सकता है।  






यदि कोई सपने में योनि गुलाबी देखना  है तो गुलाबी योनि का फल तो जीवन में असीम सुख  देता ही  है इसका मतलब यह है की  उस व्यक्ति को जीवन में पत्नी से बहुत प्यार मिलने वाला है उसकी पत्नी उसको कभी भी सेक्स के मामले में पूरी संतुष्टि देगी।।उसका भविष्य तो उज्जल रहेगा ही पत्नी बहुत भाग्यशाली उनको मिलने वाली है खासकर उनको जिनकी शादी होनी वाली है।un कुंवारे लोगो की जिससे भी शादी होगी उनको पत्नी अच्छी मिलेगी और साथ ही उनका जीवन में पूर्ण सहयोग भी देगी । वह घर के कार्य में दक्ष भी होगी। ऐसा व्यक्ति कभी बाहर नही भटकेगा। यदि कभी गलती से भटकेगा तो उसकी पत्नी की याद उसको वापस उसके पास लेकर आएगी।











सपने में योनी देखना क्या सिद्ध करता / sapne me yoni dekhna kya sidh karta hindi

सपने में योनी देखना क्या सिद्ध करता है कोई व्यक्ति यदि सपने में योनि को बार बार देख रहा है इसका मतलब जननेंको है कोई उत्सक रहता है की आखिर वह सपने में योनि को बार बार क्यों देख रहा है यदि कोई सपने में बार बार योनि के दर्शन कर रहा है तो यह सपना कुछ तो सिद्ध करता है बस उसको आपको जानना और समझना होगा। सपने में योनि को उत्तेजित अवस्था में देखना या शांत।तरीके से देखना का मतलब अलग अलग होता है योनि को सपने में देखना उसके रंग पर भी निर्भर करता है यदि सपने में गोरी योनि के दर्शन हो तो उसका मतलब सार्थक होता है वही सपने में काली योनि देखना एक नकारात्मक सपना है सपने में योनि की छोटी और बड़ी अवस्था को देखना भी सपने के फल बतलाता है एक विशाल योनि का सपना देखना आपका मानसिक संतुलन खरब्बकर सकता है वही एक छोटी योनि जो सामान्य आकार की  हो  शुभ होता है बसरते वह योनि साफ सुथरी हो।





योनि को सपने में देखना क्या बतलाता / yoni ko sapne me dekhna  kya batlata hai hindi

सपने में योनि को देखना कोई बड़ी बात नही है लेकिन इस तरह के सपने जवान लडको को या बुजुरको को aa सकते है दूसरा जिनका ध्यान इस तरफ ज्यादा होता है उनको भी इस तरह के सपने आ सकते है एकन्सपने में किसी जवान व्यक्ति या लड़का द्वारा योनि को देखना यह बतलाता है की अमुक व्यक्ति की आप एक जिंदादिल इंसान हो। आपकी मर्द दागनी  आपको जगा रही है यदि आप जवान है तो आपको विवाह कर लेना चाहिए। एक  सॉलिड इंसान होने के कारण आपको अपनी दिनचर्या पर ध्यान देना चाहिए। यदि आप स्टूडेंट है तो आपको ध्यान योग करना चाहिए। जिससे की आप अपना कार्य कुशलता से कर सके। जिनकी गर्ल फ्रैंड है उनको थोड़ा सावधान रहना चाहिए। आपको बहकना नही चाहिए। सपने में योनि बार बार देखना शादी को प्रेरित कर सकता है।





योनि जानवर की देखना का सपने में  इंसान पर  क्या फल /  yoni janwar ki dekhna ka sapne me insan par kya fal hindi

यदि किसी सपने में जानवर की योनि का सपना आता है जानवर की योनि सपने में दिखाई देती है तो आप उसका क्या अर्थ निकलोगे । एक सपने में जानवर की योनि को देखना उस जानवर पर भी निर्भर करेगा कि किस तरह का सपना में किस तरह के जानवर की योनि को देखा। समझो की सपने में  भैंस की योनि को देखते है तो उसका भी कोई अर्थ निकलता है बिना अर्थ के कोई सपना नही आता है यदि किसी सपने में भैंस की योनि का सपना देखना बेहद ही अजीबोगरीब सपना है आपकी आत्मा को मस्तिष्क को कही दिक्कत है सोच समझ कर देखिए की कही आप की भैंस का डिलीवरी तो नही हो रही है या कही कोई चीज आपको नीचता तो नही दिखा रही है वही यदि गाय के मामले में यह आपके परिवार के लिए शुभ होता है फैमिली प्लानिग में सहयोग मिल सकता है या फेमिली को आगे बढ़ा सकते है सपने में सफेद गाय को देखना बेहद ही शुभ सपना होता है वही हिरण की योनि को सपने में देखने का मतलब आप की सेक्स के प्रति आपका मन भटकता है एक लड़की अपनी पत्नी पर पूरी तरह संतुष्ट नहीं हो या घर से बाहर का सामान ज्यादा  अच्छा है यह सोचते है जो गलत है इसलिए अपने को सुधारो। जो लोग किसी सपने में चूहे की योनि को देखते है उनका सेक्स कम होता है वह कोई भी हो लड़की महिला लड़का पुरुष उनकी सेक्स के प्रति  चाहत कम होती है वे सिर्फ मुंह से तो इतना ज्यादा बात करेगे लेकिन सेक्स के मामले में हल्के होते है उनकी ओलाद भी होती है लेकिन वे सीमित सेक्स ही पसंद करते है





यदि आपको हमारा ब्लॉग पसंद आता हो तो अपने दोस्तो को हमारे हेल्थ ब्लॉग जरूर शेयर कीजिए।
हमारी वेबसाइट  www sapnahealth.com





Our health blog






















Previous
Next Post »