किस राशि की लड़किया जल्दी गुस्सा होती है /,Kis Rashi ki ladkiya jaldi gussa hoti hai hindi

किस राशि की लड़किया जल्दी गुस्सा  होती है / किस राशि की लडकिया जल्दी गुस्सा होती है /Kis Rashi ki ladkiya jaldi gussa hoti hai hindi

रिश्ते अमूल्य होते है उनको तराजू पर तोला नही जा सकता है। इसलिए जब भी कोई नया रिश्ता बनाए  उसको सोच समझ कर बनाना चाहिए। कुछ रिश्ते बड़े नाजुक होते है जैसे प्रेमी प्रेमिका का रिश्ता, वाइफ का रिश्ता, जब भी आप किसी नए रिश्ते से जुड़ते हो तब आपको उस रिश्ते से जुड़ते से पहले उनकी आदत को समझना होगा। यदि दोस्ती शादी से फल आप उन रिश्ता को समझ नही पाए ओर लालच वश रिश्ता कर लेते है जो की आपकी नासमझी कही जायेगी या आपका लालच जो लार बन कर टपक रहा होगा। जिसको आपको बाद में भुगतना होगा। इसलिए जब भी दोस्ती या किसी रिश्ते के लिए हाथ आगे बढ़ाए वो निस्वार्थ ओर समझ भरा होना चाहिए। किसी के लुभावने सपने में नही आना चाहिए। एक लुभावना सपना जो आपको बातो में फंसा कर दिखाया जाता है वो सपना जीवन के अंतरिम क्षण तक कचोटता है। आज के समय में लोग रिस्तो को नही पैकेज को महत्व देते है वे रिश्ता की मर्यादा को नही समझते है जिस कारण अकारण ही दुःख झेलते है। यदि दुःख उनको तब ज्यादा कचोटता है जब वे 50 की उम्र पार कर जाते है।ओर शांति उनका मकसद होता है लेकिन वहा क्या वहा तो शांति की जगह अशांति होती है। धन दौलत सब कुछ नही यदि इस जीवन में एक सच्चा दोस्त नही खोज पाए तो जीवन नीरस रहता है या सहन करने की शक्ति पैदा कर लो सब कुछ झेलने का मन बना लो। पत्नी के लिए रोटियां चाय सब कुछ बना कर हाजिरी अपनी लगाओ। फिर प्यार से उनको खिलाओ ,उसके बाद उनकी फटकार सुनने को भी तैयार रहो। वो आया से  कम आपसे बच्चे खिलाने की अपेक्षा ज्यादा रखती है उसका कारण यह है की उनको आपसे ज्यादा भरोसेमंद नोकर पूरे जीवन में मिल नही सकता है। लाजिमी है की आप के बच्चे को अपने पिता का प्यार मिल जाता है जो लगता तो अच्छा है लेकिन यह तब ज्यादा अच्छा लगता है जब पत्नी का भरपूर सहयोग मिले।किस राशि की लडकिया जल्दी गुस्सा होती है नीचे विस्तार से जाने।

किस राशि की लड़कियों से संबंध ठीक रखने चाहिए

जीवन में समंद तो सभी से अच्छा रखो लेकिन कुछ राशि की लड़कियों से संबंध अच्छा रखना जरूरी है। यदि वो आपकी दोस्त या पत्नी  के रूप में है। यदि आप उनसे थोड़ा भी संबंध बिगड़त है तो आपको झेलना होगा। यदि सही समय पर नही संभले तो रिश्ता को पटरी पर से उतरने में देर नहीं लगेगी। इसलिए ऐसा करना ही क्यों है की रिश्ते पटरी से उतरे। किस राशि की लड़कियों से सम्ंध ठीक रखने चाहिए वे राशियां है व्राच्चिक, मीन, सिंह जो कुछ हद तक कर्क। लेकिन दूसरी राशियां भी कम नही है  उनसे बिगड़ने पर वे भी आपके  भी आपके किसी गलत व्यवहार के लिए आपको दंडित करने की शक्ति रखती है। कन्या मिथुन राशि सरल है वह किसी से बिगड़ना नही चाहती है । सिंह, व्राच्छिक, मीन, के लोगो के जल्दी गुस्सा होने की उम्मीद होती है। कर्क राशि के लोग तब गुस्सा होते है जब कोई उनकी बातो को काट कर अपने को  सही साबित कर रहा हो।  जिनकी हकीकत कर्क के लोग जानते है यदि ऐसे लोग नौटंकी करते है तो कर्क उनको बर्दास्त नही करेगे।
Previous
Next Post »