ek achche Ladake ki pahchan ladkiya kese kare Shan se hindi/ एक अच्छे लड़के की पहचान लडकिया कैसे करे शान से

Ek achche ladake ki pahchan ldkiya kese kare  Shan se hindi ,/ एक अच्छे लडके की पहचान लडकिया कैसे करे शान से

हर लडकी चाहती है की उसका बॉयफ्रेंड उसके मुताबिक हो। कहने का मतलब वह अपने ब्वॉयफ्रेंड में वो सब आदते देखना चाहती है जो उसमे नहीं है जैसे की लड़की को किचन का काम पसंद नही है तो वो चाहेगी की उसका बॉयफ्रेंड होने वाला पति के अंदर वो कमी ना हो। लडकिया लडके की बाहरी सुंदरता तो देख सकती है लेकिन यह कैसे देखे की वो कपड़े धोने जानता है की नही। यदि लडकी कपड़े धोना पसंद नही करती है तो वह चाहेगी की उसका पति घर के काम से लेकर किचन के काम में एक्सपर्ट हो। यदि उनकी तमन्ना पूरी होती है तो वे यह समझ सकती है की उनको फ्री का काम वाला मिल गया है। यह लेकिन इतना आसान नहीं है। क्योंकि शादी से पहले आपको यह सब जानना है। कुछ नीचे टिप्स दे रहे है उनको ध्यान से पढ़े ओर उन पर अमल करे। एक अच्छे लड़के की पहचान लडकिया कैसे करे शान से

एक अच्छे लड़के की पहचान विवाह के लिए शान से

1 जब लडके से आपकी बात हो रही हो तब आप बड़े प्यार से उनको पुछ सकती है लेकिन ध्यान रहे की शादी उससे पहले पक्की नहीं करनी चाहिए।

2, लडके से होटल रेस्टोरेंट में मिलने से खास फायदा नही। बस आप उनकी दिल की बातो को उनके जवान पर la सकती है उन्हे पता भी नही चलेगा।

3 लड़के के कपड़े देखने से पता चलता।है की वो किस तरह का है यदि उसके कपड़ों की क्रीज सही है तो इसका मतलब लडका ईमानदार ओर मेहनती है चाहे उसने कपड़े धोबी से ही आयरन क्यों नही कराए हो।

 4 यदि लडके की आंखे बड़ी है तो इसका मतलब लडका ईमानदार है। वह पत्नी बच्चो की खूब देखरेख करेगा। उसे घर परिवार की चिंता रहेग।

5, यदि लडके की आंखे छोटी है तो लडका तेज होगा। उस पर पूर्ण रूपेण भरोशा करना की वो काम में मदद करेगा। यह संदेहस्परत है। एक अच्छे लड़के की पहचान करे शान से जब आप विवाह करने से पहले उसको संभल कर पहचान ले शान से।
Previous
Next Post »