Dream in Aeroplane know hindi / सपने में हवाई जहाज को देखना शान से / sapno me Hawai jahaj ko dekhna shan se hindi

Dream in Aeroplane know hindi / सपने में हवाई जहाज को देखना शान से / sapne me hawai jahaj dekhna shan se hindi

सपने में हवाई जहाज देखना शान से मतलब Sapne me hawai jahaj dekhna shan se जब भी आप  घर पर हो ओर किसी कुर्सी चेयर या खड़े भी हो ओर आप उस दौरान कुछ मस्ती के मूड में हो या शांत रूप में हो तो यदि कभी स्वप्न में कोई इस तरह का स्वप्न दिखता है या दिखाई देता है जिसमे आपको हवाई जहाज को उड़ता दिखाई दे। तो यह एक अच्छा स्वप्न है। इस तरह के स्वाद उन लोगो को आते है जो जीवन में आगे बढ़ने का प्रयत्न करते है। उनके पास धन बड़ी मात्रा में आएगा। जीवन में वे आनंद का अनुभव करेगे। उन्हे भविष्य में बहुत आराम मिलने वाला है। वे सब कुछ अभी जोड़ देना चाहते है जिससे भविष्य में उनकी संतानों को कष्ट कम उठाना पड़े। ये बड़े आदर्शवादी भी होते है। जीवन में दूसरो का भला करना इनको खूब आता है। सपने में जहाज को देखना एक अच्छा स्वप्न है। जीवन में आर्थिक लाभ मिलने वाला है जो लंबे समय तक फायदा देने वाला है।

Fall From Aeroplane in dream know hindiसपने में हवाई जहाज का गिरना

यदि किसी सपने में हवाई जहाज को गिरते देखते है तो यह सपना क्या कहलाता है । दोस्तो किसी भी चीज का गिरना ठीक नही होता है हर चीज का निर्माण सही रहता है । सपने में हवाई जहाज का गिरना एक नकारात्मक सपना है इस तरह के सपने तब आते है जब  मनुष्य कुछ ऐसा सोच रहा हो जिसको करने पकड़ने जिसको प्राप्त करने में वह असमर्थ हो। सपने में हवाई जहाज को देखना एक अच्छा सपना है लेकिन जब वही हवाई जहाज को गिरते देखते है तो यह सपना नकारात्मक सपना है आपका साहस कम हो रहा है आपको उसको बढ़ाना होगा। आपको जीवन में संभल कर चलना चाहिए। यही संकेत मिल रहे है।

Seening Fighter plain in dream  / सपने में लड़ाकू जहाज को देखना

यदि किसी सपने में लड़ाकू जहाज फाइटर को देख रहे है तो यह सपना एक नकारात्मक सपना है आप अपने जीवन में कुछ ऐसे दौर से गुरेंगे को पीड़ादायक होंगे। चिंता नही करे। संभल कर चलोगे तो कोई परेशानी नहीं होगी। जीवन में आप ने पिछले दिनों जो किया है उसको लोगो को भुगतना पड़ रहा है। जिस कारण वे लोग आपको देख नही पा रहे। आप को निडर होना होगा। तभी जाकर आप आगे बढ़ेंगे।













Previous
Next Post »