sapne me pul dekhna kya sanket hai hindi /, सपने में पुल देखना क्या संकेत है

 Sapne me pul dekhna kya sanket hai hindi/ सपने में पुल देखना क्या संकेत है

सपने में पुल देखना क्या संकेत देता है जब कोई सपने में पुल को किसी अवस्था में देखता है तो उसको कुछ संकेत मिलते है उन संकेतो को जानना जरूरी है। हम अपने जीवन में अनेक सपने देखते है उन सपनों में एक सपना पुल देखना का होता है। क्या आप जानते है की सपने में पुल देखना के क्या संकेत हो सकते है। सपने में पुल देखना।अनेक रूपों में हो सकता है। हम पुल को अनेक रूपों में सपने में देख सकते है। एक सपने में पुल देखना शुभ और अशुभ दोनो होता है बस हमको उसको पहचानना और जानना जरूरी है। सपने में हम अनेक पुल देखते है उनमें मुख्यत लकड़ी का पुल, लोहे का पुल, रस्सियों का झूला पुल , कंक्रीट का पुल , टूटा पुल।

सपने में पुल देखना का फल

यदि किसी सपने में हम पुल देखते है तो उसका मतलब यह निकलता है की हम जीवन में आगे बढ़ रहे है।।हमारी।दिशा ठीक है बस हमे कठिन श्रम करके उस ओर आगे बढ़ना है जो रास्ता हमे प्रगति की ऑर आगे ले जा सके। जब कभी भी हम सपने में पुल देखते है ओर उस पुल को पार करते है तो यह सपना बहुत ही शुभ है। एक सपने में लकड़ी का पुल देखना , कंक्रीट का पुल देखना  लोहे का पुल देखना, बड़ा पुल देखना , छोटा पुल देखना , नदी का पुल देखना, नाले का पुल देखना, नहर का पुल देखना।बेहद ही सुंदर स्वप्न है। सपने में पुल देखने का मतलब लाभ के संकेत, धन में वृद्धि, जीवन में सफलता का संकेत होता है। आपका सोया भाग्य जाग गया है। नोकरी में लाभ , अच्छी नोकरी मिलेगी। जीवन में खुशहाली आएगी।

सपने में रस्सी का पुल देखना

यदि किसी सपने में रस्सी का पुल देखते।है तो इसका मतलब जीवन में झंझट चलते रहेंगे। आप अपने कार्य ओर दायित्वों की तरफ संभल कर चले। कठिनाइयों का वक्त है। जो भी करे संभल कर करे। 

सपने में टूटा पुल देखना

यदि किसी सपने में टूटा पुल देखते है तो यह किसी नुकसान का प्रतीक है। धन हानि , नोकरी में नुकसान , काम में रुकावट का प्रतीक है।









Previous
Next Post »