सपने में कबूतर देखना शान से /Sapne me kabutar dekhna Shan se hindi

सपने में कबूतर देखना शान से सपने में कबूतर देखना शान से 

सपने में कबूतर देखना शान से मतलब जब आप नींद में हो उस दौरान आपको कोई सपना आता हो ओर वो सपना आप बड़े आनंद शान से देख रहे हो। उस सपने के दौरान आपको कबूतर दिखते है आप बड़े ही मौज में सपने में उन कबूतरों को देखते है। एक सपने में कबूतर देखना का मतलब बहुत ही शुभ है अगर वो कबूतर सफेद है तो खुशी अनेक गुना।बढ़ जाती है। जैसे की पुरातन समय से ही कबूतर को संदेवाहक के रूप में जाना जाता है। एक कबूतर या अनेक कबूतर को सपने में देखने का मतलब आपके दोस्त बढ़ेंगे। लोगो से आपकी मित्रता बढ़ेगी। परिवार में संपन्नता आयेगी।।धन के मार्ग प्रस्स्त होंगे।  सपने में कबूतर देखना बहुत शुभ स्वप्न है इसके लाभ आपको जल्द मिलेंगे। कबूतर को शांति का प्रतीक मानते है इसलिए इस तरह के स्वप्न कही न कही मानसिक शांति भी देते है।


सपने में उड़ता कबूतर देखना

यदि किसी सपने में उड़ता कबूतर देखते है तो यह एक शुभ स्वप्न है। एक सपने में उड़ता कबूतर देखना लाभ का संकेत है कोई खुशी का समाचार मिलेगा। जीवन में आनंद के पल आने वाले है। आप अब निश्चिंत हो जाए । जो चिंता आपने आज तक पाली थी उसका अंत समय आया है मतलब मुशीबाते जो आपको घेर कर रखी थी उनको दूर करने का समय है।।खुशियां बाहें फैला कर आपका इंतजार कर रही है। यह एक शुभ स्वप्न है । सपने में कबूतर देखना बेहद ही शुभ स्वप्न है। 


सपने में कबूतर का जोड़ा देखना

यदि किसी सपने में कबूतर का जोड़ा देखते है तो यह एक शुभ स्वन्न है। लेकिन ध्यान देना वाली बात यह है की अपने लोगो से मेल मिलाप ठीक रखे। यह सपना यही संकेत दे रहा है की अपने लोगो से मिल कर रहो। जीवन खुशियों से भर जायेगा। जो झगड़े आपने पहले किए थे या जो मनमुटाव था उसको दूर करने का समय अब आ गया है। अपनो लोगो का सम्मान करो। जिससे की समाज में अपने लोगो का भी सम्मान कायम रहे और खुद को भी सम्मान मिल सके। जीवन जीने का नाम है कुछ ऐसा करो कि जीवन में सब लोग आपको प्यार करे। यदि तो जीवन का असल आनंद है। बस जीवन को जीना जानो।





Apni patni ko khush karane ka tarika Shan se  hindi /अपनी पत्नी को खुश करने का तरीका शान से



Indian Paheliya  solve kare Shan se hindi /Indian, पहेलियां  सॉल्व करे शान से 







Previous
Next Post »