Apni patni ko khush karane ka tarika Shan se hindi/ अपनी पत्नी को खुश करने का तरीका शान से

Apni patni ko khush karane ka tarika Shan se  hindi /अपनी पत्नी को खुश करने का तरीका शान से

हर कोई चाहता है की उसकी पत्नी उससे खुश रहे। लेकिन क्या करे हर किसी की पत्नी उससे खुश नही होती है। पत्नी को खुश करना हर किसी के वश की बात नही है। किस्मत का भी इस में बड़ा रोल होता है। हर किसी को उसके मनमुताबिक पत्नी नही मिलती है। एक अच्छी पत्नी पाने के लिए आपको शादी से पहले ही सोचना होगा। किस तरह से एक सही मन मुताबिक पत्नी मिलने के लिए कुछ चीजे मदद कर सकती है जिनमे कुंडली  मिलान भी भूमिका निभाती है। आगे जाने पत्नी को खुश करने का तरीका ।

पत्नी को खुश करने का तरीका जाने / patni ko khush karane ka tarika jane hindi

पत्नी को खुश तभी किया जा सकता है की जब उनकी प्रकृति शांत स्वभाव की हो। एक उग्र पत्नी को कोई खुश नही कर सकता है। उसका कारण यह है की जब आप उनकी एक मन की इच्छा को पूरा करेगे तब उनकी दूसरी मन की इच्छा जाग्रत हो जायेगी। मन की इच्छा उग्र स्वभाव वालो की समझना बहुत बड़ी समस्या है। जो झेल रहे है वही जानते है।  एक उग्र पत्नी को जो गुस्सेवाज हो उसको समझना का मतलब है की आपने जंग जीत ली है। एक बड़ी जंग के लिए आपको उनके दिल को जितना होगा जो कभी नही हो पाएगा।।मनुष्य के जीवन में अनेक समस्याएं है सिर्फ पत्नी को समझना ही काम नही है। एक गुस्सेवाज पत्नी के गुस्से से हमेशा बच कर रहे। यह आपके सुखद जीवन के लिए।अच्छा होगा नही तो रोटी बनाई नोकरी कराई कपड़े धुलाई में जिंदगी बीत जायेगी। जीवन में जिस मजे लिए शादी की वो तो गायब ही हो जायेगा। पत्नी के उल्टे कपड़े धोते रहो।

पत्नी को खुश करने का आसान टिप्स

1अपनी पत्नी को खुश करने के लिए उनकी भावनाओं की कद्र करे। उन्हे नाराज होने पर तुरंत हाथ पैर जोड का मना लीजिए। यदि मना ने में देरी हो गई तो नतीजे भुगतने को तैयार रहे।

2 उन्हे समय समय पर कुछ गिफ्ट देते रहे।

3,उनके मातापिता की कद्र किया करे।

4,,उन्हे जो सुख चाहिए उसको समय समय पर देते रहे।

5 पत्नी जीवन संगिनी है उन्हे पराया समझने की भूल नहीं करनी चाहिए।

6 पत्नी को भरपूर प्यार दीजिए। उन्हे आउटिंग भी कराया करे।

7  पत्नी को हेल्थ समस्या होने पर तुरंत हॉस्पिटल लेकर जाना चाहिए।

,8, पत्नी को वो सब दीजिए जिसकी वो असल हकदार है।

9 पत्नी को घरेलू पार्टी में जरूर लेकर जाना चाहिए।

10 पत्नी को दिल से प्यार कीजिए।।













Previous
Next Post »