सपने में दूध देखना अच्छा या खराब जाने / Sapne me dudh dekhna achha ya khrab hindi

सपने में दूध देखना अच्छा या खराब जाने।/Sapne me dudh dekhna achha ya khrab hindi 

सपने में दूध जिसको अंग्रेजी मे मिल्क भी कहते है उसको देखना अच्छा है या खराब । जब कोई दूध का सपना हमको आता है तो हम उस स्वप्न के बारे में जानने को उत्सुक रहते है। हम जब भी सपने देखते है तो ज्यादातर सपने तो हम भूल जाते है और बहुत ही कम सपने हमको याद रहते है । एक सपने में हमको दूध का सपना आता है तो उसका क्या मतलब होता है सपने में दूध को देखना कितना शुभ अशुभ होता है आज का ब्लॉक दूध को सपने में देखने के बारे में है।सपने में दूध को देखना उनकी परिस्थिति पर निर्भर करता है की दूध को आपने किस परिस्थिति रूप में देखा।

सपने में बर्तन में दूध देखना

सपने में बर्तन में दूध देखते है तो यह बेहद ही शुभ स्वप्न है । यदि किसी सपने में बर्तन में दूध देखते है तो यह सपना भाग्यवर्धक है आपको धन लाभ होगा। किसी उपक्रम से धन लाभ हो सकता है । आपकी कोई योजना धन से समंधित सफल होगी जिससे की आर्थिक लाभ मिलेगा। सपने में दूध देखना एक अच्छे स्वास्थ्य का भी परिचायक है। आप यदि किसी रोग से ग्रस्त थे तो अब उस रोग से काफी हद तक मुक्ति मिलेगी। जीवन सुखी रहेगा।

सपने में दूध पीते देखना

सपने में दूध पीते खुद को देखना का सपना कितना अच्छा या खराब यह सपना देखने के बाद लोग जरूर जानना चाहेंगे। एक सपने में खुद को दूध पीते का सपना देखना बेहद ही शुभ स्वप्न है यह सपना अच्छे स्वास्थ्य का संकेत है जैसे की दूध में अनेक विटामिंस मिनरल्स प्रोटीन मिलते है जो हमारे शरीर के लिए लाभदायक होते है इसलिए यदि कोई सपने में दूध या कोई सफेद रंग की चीज जैसे पनीर , छाछ खाते या पीते देखता है तो उसका स्वास्थ्य उत्तम रहता है। यह हेल्दी बॉडी का संकेत है । 

सपने में दूध उबलते देखना

सपने में दूध उबलते देखना क्या कहलाता है यह सपना कितना शुभ या अशुभ है । एक सपने में दूध को उबलते देखना बेहद ही शुभ सपना है । दूध को सपने में उबलता देखना अच्छे स्वास्थ्य के साथ ही धन की आवक का संकेत भी है आपको बहुत जल्द धन लाभ होगा। रोगी लोगो का स्वास्थ्य उत्तम रहेगा।

सपने में फटा दूध देखना

यदि किसी सपने में फटा दूध का सपना देखते है तो यह खराब है इस सपने का मतलब यह है की आपको धन का नुकसान होगा। आपका कोई धन से समंधित कार्य रुक सकता है । कोई हेल्थ प्रॉब्लम हो सकती है। सपने में गंदा दूध देखना का सपना भी खराब है यदि किसी सपने में गंदा दूध देखते है तो यह खराब हेल्थ का संकेत है तुरंत चिकित्सक से चेकअप करवाना चाहिए।












Previous
Next Post »