Sapne me bhindi dekhna hindi / सपने में भिंडी देखना

Sapne me bhindi dekhna hindi / सपने में भिंडी देखना 

हम अपने जीवन में अनेक सपने देखते है उन सपनों में हम बहुत बार सब्जियों को देखते है कुछ सपने तो हम भूल जाते है लेकिन कुछ सपने हमको याद रहते है । एक सपने में भिंडी देखना क्या कहलाता है एक सपने में भिंडी देखना बहुत ही शुभ होता है । भिंडी देखने का मतलब शुभ लाभ है। यदि किसी सपने में भिंडी का सपना आता है तो यह सपना धन आगमन का संकेत है। लेकिन भिंडी को किस रूप में देखा यह भी जरूरी है । यदि भिंडी का ढेर सपनो में देखता है तो यह शीघ्र धन का संकेत है आपके पास दो दिन में कभी भी धन  सकता है जो कर्म आपने पिछले दिनों किए थे उसी का परिणाम यह सब है ।

Sapne me bhindi ka khet dekhna hindi /सपने में भिंडी का खेत देखना

यदि किसी सपने में भिंडी का खेत दिखाई देता है तो यह सपना भी बेहद ही।शुभ है। धन लाभ का संकेत है धन आवक के रास्ते बन चुके है महीना दो महीना ठीक रहा तो धन की आवक जरूर होगी । सपने में भिंडी देखना भिंडी का खेत देखना , भिंडी को तोड़ना , भिंडी का ढेर देखना, भिंडी को खरीदना ये सारे सपने अच्छे है धन लाभ होगा। आपकी जो इच्छा धन के आवक की थी वो जरूर पूरी होगी। भिंडी हरी सब्जियों में आती है शास्त्रों में हरी सब्जी को शुभ सगुन माना गया है इसलिए यदि किसी सपने में भिंडी का सपना आता है तो यह सपना बेहद ही शुभ है धन लाभ होगा।

Sapne me kida lagi ya Kali bhindi dekhna hindi /,सपने में कीड़ा लगी या काली भिंडी देखना

यदि किसी सपने में कीड़ा लगी भिंडी दिखाई देती है तो यह बेहद ही अशुभ है सपने में  कीड़ा लगी भिंडी देखना धन का नुकसान का संकेत है सपने में काली भिंडी देखना भी अशुभ है  शास्त्रों में हरी सब्जियों को ही शुभ माना गया है काली चीजों को शुभ नही माना जाता है यह परेशानी का संकेत होते है।






Previous
Next Post »