सपने में खून की उल्टी करते खुद को देखना / Sapne me khun ki ualti karate khud ko dekhna hindi

सपने में खून की उल्टी करते खुद को देखना /Sapne me khun  ki ualti  karte khud ko dekhna hindi

सपने में हम जब अचेतन अवस्था में होते है तब उस दौरान हम अनेक सपने देखते है उन सपनों में एक सपना यह देख लेते है या यह कह सकते है की सपने में खुद को खून की उल्टी करते देखना क्या संकेत करता है क्या सपने में खून की उल्टी करते देखना शुभ या अशुभ है । हम अपने जीवन में अनेक सपने देखते है उन सपनो में हम बहुत बार खून की उल्टी करते खुद को देखते है तो क्या ये सपना डरावना है या किसी किस्म की रोग का इशारा कर रहा है। जहा तक स्वप्न शास्त्र की बात करे तो भविष्य पुराण में कहा गया है की सपने में खून देखना शुभ होता है इसलिए अब अपनी चिंता छोड़िए खुश हो जाइए की आपको शुभ संकेत मिल रहे है जिसका अर्थ है की आपको धन लाभ होने वाला है चिंता की बात नही है। यदि आपका कोई रुपया पैसा रुका था तो उसके आने  का यह संकेत हो सकता है। यदि आप रोगी है तो आपके कष्ट परमात्मा हरने वाले है। फिर भी कोई शंका है तो अपनी बॉडी के सारे टेस्ट करवा लीजिए। भगवान का भजन कीजिए लाभ भी मिलेगा और शांति भी बनी रहेगी।

सपने में कटा अंग देखना

यदि किसी सपने में अपने अंग को कही फंसा देखते है तो यह मुसीबत का कारण हो सकता है लेकिन यदि  सिर कटा देखते है खून से लतपत देखते है तो कोई बड़ा पद सरकार में मिल सकता है कोई बड़ी नोकरी मिल सकती है। यदि किसी सपने में खुद को  हड़गड़िया पैरो पर देखते है तो यह भी किसी सरकारी नोकरी मिलने का संकेत हो सकता है। सपने में खुद को खून से लतपत गिरा देखने से घबराने की जरूरत नहीं है आपको यह सपना बेहद ही शुभ है धन लाभ का संकेत है कोई बड़ी संपति आपको मिलने का संकेत है। सपने में कोई लड़ाई जीत लेना भी एक अच्छा संकेत है यदि किसी सपने में आप कोई लड़ाई जीत लेते है तो यह सरकार से कोई मेडल का संकेत हो सकता है।

सपने में खुद को हाथी की सवारी करते देखना

यदि किसी सपने में खुद को हाथी की सवारी करते देखते है तो बहुत बार आप डर भी जाते है लेकिन यदि किसी को सपने में हाथी दिखाई देता है और वह उसकी सवारी कर रहा है किसी जंगल या सड़क पर हाथी की सवारी खुद को करते देखना एक अच्छा सपना है। इस तरह के सपने विरले लोगो को ही आते है। जब भी किसी सपने में हाथी की सवारी खुद को करते देखते है तो आप समझ लीजिए की आपका भाग्योदय हो गया है कोई बड़ी जॉब या सरकार में पद मिलने वाला है।
Previous
Next Post »