बच्चो को सपने में देखना क्या संकेत है / what indicate children in dream hindi

बच्चो को सपने में देखना क्या संकेत है  / what indicate childrean in dream hindi

सपने में बच्चो को देखना ,सपने में एक बच्चे को देखना ,सपने में बच्चो को खेलते देखना , सपने में बच्चो को रोते देखना क्या संकेत देते है। हम अपने जीवन में अनेक सपने देखते है उन सपनो में हम कुछ सपने तो भूल जाते है और कुछ सपने हमको याद रहते है , बहुत बार हम एक रात में भी अनेक सपने देखते है उन सपनो में कुछ सपने सार्थक और कुछ निर्थक होते है। हम जो सपने देखते है उनमें कुछ सपने प्रसन्नता लेकर आते है और कुछ सपने शांति का संदेश देते है जिससे की हम अपना जीवन सतर्कता से जी सके। जीवन में उन्नति के सपने भी आते है जो नोकरी परमोशन का संकेत देते है वही  कुछ सपने दुःख किसी घटना का संकेत भी देते है। अब आपको समझना होगा की आपने कोन सा सपना देखा और वो सपना क्या संकेत दे रहा है।

सपने में बच्चा देखना

एक सपने में बच्चा देखना एक शुभ संकेत है। सपने में बच्चे देखना कोई मामूली बात भी नहीं जबकि हमारे घर में बच्चे होते है आस पड़ोस में भी बच्चे होते है फिर भी हमको बच्चे दिख जाय तो यह मामूली सपना नही है।।सपने में बच्चे देखना या बहुत से।बच्चे देखना खुशी का प्रतीक है आपको खुशी मिलने वाली है प्रसन्नता आप रहेंगे। आप का समय अच्छा आने वाला है।परिवार में सुख शांति  रहेगी। यह सपना।एक अच्छा संकेत लेकर आ रहा है घर के लोग संपन्न रहेंगे।


सपने में बच्चे को रोते देखना

यदि किसी सपने में बच्चे को रोते देखते है तो यह सपना नकारात्मक सपना है।। हम जैसे की अपने जीवन में अनेक सपने देखते है उन्ही सपनो में यदि कभी बच्चो के रोम वाला सपना दिखता है तो यह सपना अच्छा नही है। यह सपना परिवार में अशांतिंक प्रतीक है। परिवार में समस्या उत्पन्न हो सकती है । परिवार का माहोल खराब रहेगा। घर परिवार में किसी बात को लेकर अशांति हो सकती है इसलिए सोच समझकर काम लीजिए। शांति का प्रयास कीजिए। माहोल गरम मत कीजिए।







Previous
Next Post »