Snake killed in dream hindi / सपने में सांप को मारना क्या संकेत देता है

Snake killed in dream hindi  / सपने में सांप को मारना का क्या संकेत देता है

सपने में सांप को मारना का क्या मतलब है एक सपने में हम अनेक सपने देखते है कुछ सपने तो हम भूल जाते है और कुछ सपने निर्थक होते है लेकिन कुछ सपने सपने परिणाम सच्चे देते है वे सपने चाहे सुबह के हो या दिन के उनके परिणाम सामने मतलब कुछ समय बाद मिलने शुरू हो जाते है उन सपनो का कोई लम्बा इंतजार नही करना पड़ता है एक सपने में सांप जो रंग में काला या मटमेला हो उसको यदि सपने में मार दिया जाता है तो आप क्या कहेंगे। सपने में काले सांप  मतमेला सांप को मारना का क्या फल होता है आप उस सपने के फल को जरूर जानना चाहेंगे। एक सपने में काले सांप  मतमेले सांप को मारते देखना बेहद ही शुभ सपना है इस सपने का संकेत यह है की आपको धन लाभ होगा। श्त्रुओ की हार होगी। यह एक शुभ स्वप्न है लाभ हो होगा। आर्थिक लाभ के संकेत मिलने वाले है जो रूकावटे थी वो दूर होगी।

Snake caughed in dream hindi / सपने में सांप को पकड़ना क्या संकेत देता है

सपने हम रोजाना देखते है  कुछ सपने तो हम भूल जाते है और कुछ सपने हमको याद रहते है ऐसे ही एक दिन सपने में खुद द्वारा सांप को पकड़ना का क्या संकेत है यदि किसी सपने में खुद सांप को पकड़ते है तो यह सपना उत्तम है यह सपना उत्तम तो है लेकिन इस सपने के भी अलग अलग संकेत है यदि किसी सपने में सफेद सांप को पकड़ते है तो यह सपना धन आगमन का संकेत देता है या किसी रिश्ते का भी संकेत देता है, लेकिन यदि सफेद सांप काटता है तो यह।शुभ है यदि किसी गर्भवती महिला यह स्वप्न।देखती है तो उसको पुत्र रत्न प्राप्त होता है  लेकिन  वही जब कोई सपने में काला सांप को पकड़ता है तो यह सपना अपने दुश्मन को काबू में करने का संकेत देता है इसमें एक बात और है यदि काला सांप काटता है तो सावधान दुश्मन आपसे बदला लेने वाला है जो की आपके जीवन के लिए खतरनाक होगा।

सपने में घर से काला सांप को निकलते देखना

यदि किसी सपने में काला सांप को घर से निकलते देखते है तो यह सपना बहुत शुभ है इस सपने का यह मतलब निकलता है की कोई गुप्त शत्रु जो आपकी पीठ पीछे बुराई करता था अब आपको उससे छुटकारा मिलेगा। आपको आने वाले समय में अच्छा धन लाभ भी होगा। समझो आपके घर पर कोई मेहमान किरायेदार बहुत दिनो से रह रहा हो या पेइंग गेस्ट हो जिसकी वजह से आपको आर्थिक नुकसान हो रहा हो या जो कम भुक्तान कर रहा हो ,, इस तरह के सपने यही संकेत देते है जो आर्थिक नुकसान भुगत रहे थे वो अब नही भुगतना पड़ेगा। 



Previous
Next Post »