सपने में काले बादल देखना / Seening black cloud in dream hindi

सपने में काले बादल देखना।/,Seening black cloud in dream hindu

हम अपने जीवन में अनेक सपने देखते है । उन सपनो में कुछ सपने शुभ तो कुछ अशुभ होते है। सपने में हम अक्सर बादल देख लेते है क्या सपने में बादल सबको दिखते है तो उत्तर होगा नही। सपने में बादल तब दिखते है जब कोई चीज होने वाली होती है जैसे कोई अच्छा कार्य या कोई परेशानी जो स्वास्थय को लेकर भी हो सकती है। इसलिए अच्छे ब्लॉक पढ़ते रहे खासकर सपना हेल्थ. कॉम पर और जानकारी जुटाते रहे जो आपके लिए लाभदायक हो। एक सपने में बादल का दिखना क्या होता है। दोस्तो सपने में बादल का दिखना उसके अनेक कारण हो सकते है उनके क्या शुभ अशुभ संकेत होते है वह नीचे जाने।

सपने में काले बादल देखना / Black cloud in dream hindi

सपने में काले बादल देखना एक अच्छा सपना हो सकता है यदि लगता हो की बदले बरसने वाले है। काले बादल  देखना जहा खुशी देता है तो कही यह किसी चिंता।का कारण भी बनता है अपने हेल्थ का चेकअप जरूर करवा लीजिए क्योंकि कई बार सपने चेतावनी के रूप में भी आते है। इसलिए अपना और अपनो का स्वास्थ्य। चेकअप  जरूर करवा लीजिए। यह एक अच्छा सपना तो है थोड़ा दिन चिंतित हो सकता है।

सपने में काले बादल का गर्जना

यदि किसी  सपने में काले बादल का गर्जना देखते है तो यह एक अशुभ सपना हो।सकता है किसी से झगड़ा हो सकता है या कोई काम रुक सकता है या अधिकारी की सुन्नी पड़ सकती है। या कोई खराब खबर मिल सकती है।
Previous
Next Post »