Sapne me kapade ki dukan dekhna kya sanket deta hai hindi /सपने में कपड़े की दुकानें देखना क्या संकेत देता है

सपने में कपड़े की दुकान देखना क्या संकेत देता है  / sapne me kapde ki dukan dekhna kya sanket deta hai hindi

सपने में कपड़ो की दुकान या कपड़ो की बड़ी मार्केट देखना या कपड़े का फड़ देखना क्या संकेत देता है सपने मेंकापड की।दुकान देखना कितना शुभ या अशुभ है। एक सपने में कपड़े की दुकान देखना बेहद ही शुभ सपना है यदि किसी सपने में प्रात कपड़े की दुकान या कपड़े की मार्केट का सपना देखते है तो यह बेहद ही शुभ है। सपने में कपड़े की दुकान देखने का मतलब है की आपको शीघ्र धन लाभ होने वाला है । गरीबी मिटने वाली है। यह बेहद ही शुभ स्वप्न है लाभ बराबर बना रहेगा।  बिजनेश में लाभ होगा।

सपने में खुद को दुकान में बैठा देखना

सपने में खुद को दुकान में बैठा देखना एक शुभ स्वप्न है यह स्वप्न सभी सार्थक होता है जब दुकान सामानों से भरी हो। यदि किसी सपने में दुकान या मार्केट में खुद को देखते है और या दुकान में खुद को बैठा देखते है तो यह सपना बेहद ही शुभ है। इस सपने का संकेत यह है की आने वाले समय में धन लाभ के संकेत है। बिजनेश नोकरी में लाभ मिलेगा या कोई रुका धन की आवक बनी रहेगी।


सपने में हलवाई की दुकान देखना

सपने में हलवाई की दुकान देखना एक अशुभ सपना है यदि किसी सपने में हलवाई की दुकान देखते है तो यह एक नकारात्मक सपना हो सकता है  इस सपने का आशय यह है की किसी किस्म का रोग या दुखी मिल सकता है सतर्क रहे। अपने  इष्ट की पूजा करना नही भूले। जो जिस भी धर्म को मानते है उसमे जो भी बनता है उसको करे।
















Previous
Next Post »