How to identify lucky people hindi /भाग्यशाली लोगो की पहचान तिल से कैसे करे

How to identify lucky  people hindi / भाग्यशाली लोगो की पहचान तिल से कैसे करे

जो लोग भाग्यशाली होते है उनकी पहचान त्वचा पर तिल  से की जाती है त्वचा पर तिल एक ऐसी पहचान है जो किसी भी व्यक्ति के बारे में सही आकलन कर सकते है। उस व्यक्ति के पास कितना वैभव है और वो  जिंदगी के ऐसो आराम किस तरह जी रहा है उसका पता चलता है समाज में उसका कितना मान सम्मान उसकी कितनी मान्यता  है उसका भी पता चलता है और उसकी धन संपदा का भी पता चलता है । धन की आवक कितनी है उसका भी पता चलता है। आइए नीचे जानते है की चेहरे पर तिल होने पर कितने  भाग्यशाली लोग होते है।



महिलाओं के बाए गाल पर तिल का राज

जिन महिलाओं के बाए गाल पर तिल होता है वे  भाग्यशाली होती है उनको पुत्र रत्न की प्राप्ति होती है दूसरे वे जीवन में आरामदायक जिंदगी जीती है थोड़ा धन कम तो रहता है लेकिन कमी किसी बात की उन्हे नही रहती है। उनके पास अपना अपने पति का बड़ा घर होता है उस घर में सभी सुख सुविधाएं मिलती है।



महिलाओं के दाहिने गाल पर तिल

जिन महिलाओं के दाहिने गाल पर तिल होता है वे बहुत भाग्यशाली होती है उनको धन की कमी नही होती है वे अपने जीवन में संपन्न रहती है। उनको परिवार का भी भरपूर सुख मिलता है पति के साथ रोमांस अच्छा चलता है। यह कह सकते है की एक सुखी जीवन वे जीते है।



महिलाओं के नाभी के नीचे तिल

जिन महिलाओं के नाभी के नीचे तिल होते है वे भाग्यशाली होती है उनको दौलत की कमी नही होती है। वे सुखी जीवन जीती है। पति का भरपूर प्यार उनको मिलता है।



पुरुषो के माथे के बीच में तिल

जिन पुरुषों के माथे के बीच तिल होता है वे भाग्यशाली होते है समाज में उनका मान सम्मान होता है जीवन में उनको किसी चीज की कमी नही होती है एक अच्छी जॉब उनके पास होती है। धन की आवक उनके पास बनी रहती है।



कान पर तिल 

जिन लोगो के कान पर तिल होता है वे अच्छी जिंदगी जीते है। एसो आराम उनकी जिंदगी में होता है। एक अच्छा घर उनके पास होता है। 



गर्दन पर तिल

जिन लोगो के गर्दन पर तिल होता है उनको समाज में इज्जत मिलती है। एक अच्छी नोकरी, एक अच्छा कारोबार, समाज के नेता हो सकते है।



भुजा पर तिल

जिनकी भुजाओं पर तिल होता है वे बहादुर होते है। उन्हे पहलवानी बॉक्सिंग में जाना चाहिए। वे फौज में भी जा सकते है। 



पीट में तिल

जिनके पीट पर तिल होता है वे अक्सर डारकोप होते है। उन्हे हिम्मत तब आती है जब कोई उनको सहारा देता है।









Previous
Next Post »