Dream yellow pulses know hindi / सपने में पीली दाल देखना कितना शुभ अशुभ जाने

Dream yellow pulses know hindi / सपने में पीली दाल देखना कितना शुभ अशुभ जाने

सपने अपने जीवन में हम देखते रहते है कुछ सपने सार्थक होते है तो कुछ निर्थक। किसी बीमारी या चिंता में घिरने पर उस दौरान के।सपने अधिकतर निर्थक ही होते है और ज्यादा सोचने वालो को भी फालतू के सपने आते है। सार्थक सपने तो किन्हें कहा जायेगा वो हर कोई जानना चाहेगा। सार्थक सपने तभी आते है जब लोग निश्चित भाव से अपने कार्य कर रहे होते है या यह कहें उस दौरान जिंदगी में जो सपने आते है वे सार्थक सपने कहे जाते है। एक सपने में दाल का दिखना क्या।कहलाता है वो भी जब  दाल पीली दाल हो तब उस पीली दाल जो तुवर दाल जिसको अरहर दाल के नाम से भी जाना जाता है उस सपने में पीली तुवर दाल को देखने के बारे में आगे जाने।







Dream yellow pulses / सपने में पीली दाल देखना

सपने में पीली तुवर दाल का सपना देखना क्या संकेत देता है। एक सपने में पीली तुवर दाल देखना बेहद ही शुभ सपना माना जाता है यदि किसी सपने में पीली तुवर दाल का सपना कोई भी देखता है या पीली दाल खाता है तो यह सपना बेहद ही शुभ सपना माना जाता है। यदि कोई  सपने में पीली दाल देखता है तो उसकी कोई  ईच्छा पूरी होनी  वाली है मतलब कोई शुभ कार्य की सूचना मिलने वाली है ।  सपने में पीली दाल देखना का मतलब धन आगमन का भी संकेत माना जाता है किसी माध्यम से धन आगमन का संकेत मिल रहे है।







यदि कोई सपने में पीली  दाल खाते स्वयं को देखता है यह एक अच्छा संकेत माना जाता है सपने में पीली दाल को खाते देखे तो तो उसके संकेत स्वास्थ्य लाभ मिलेगा । निरोगी काया मिलने वाली के संकेत है । जीवन में सुख मिलेगा और दुखों कष्ट का समय समाप्त हो गया है । यदि किसी रोग से घिरे स्वयं को पाते है तो उससे निपटारा होगा।






सपने में तुवर के खेत हरे भरे खेत देखना भी बेहद ही शुभ स्वप्न है। यदि किसी सपने में तुवर जिसको अरहर दाल भी कहते है उसको सपने में दाल या उसके हरे भरे खेत देखते है तो यह भी एक शुभ स्वप्न की श्रेणी में आता है इसका संकेत परमात्मा यही दे रहे है की आपकी कोई इच्छा या मनोकामना बहुत जल्द  पूरी होगी। जीवन में सुख संतुष्ठि देखने मिलेगी।
















Previous
Next Post »